script

Pakistan vs Bangladesh: T20 मुकाबले में तीसरे मैच में आखिरी गेंद पर जीता पाकिस्तान, सीरीज में किया क्लीन स्वीप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2021 06:43:50 pm

Submitted by:

saurav Kumar

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच आज ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक रहा और मैच का नतीजा आखिरी ओवर में निकला. इस तीसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान ने को पांच विकेट से मात दी.

pakistan_team.

पाकिस्तानी टीम

Bangladesh vs Pakistan 3rd T20I: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच आज ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में सीरीज का तीसरा टी20 मुकाबला खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक रहा और मैच का नतीजा आखिरी ओवर में निकला. इस तीसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान ने को पांच विकेट से मात दी. इस जीत के साथ ही पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 3 मैचों की टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करते हुए 3-0 से अपने नाम की.
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई बांग्लादेश की टीम ओपनर मोहम्मद नईम के 47 रन की पारी के बदौलत 20 ओवर में कुल 124 रन बना सकी. इसके जवाब में पाकिस्तान ने धीमी शुरूआत की. खिरी तीन गेंदो में पाक को जीत के लिए आठ रनों की दरकार थी, और फिर इफ्तिखार अहमद ने ***** लगाया, लेकिन अगली गेंद पर वह आउट हो गए. इसके बाद पहले मैच के हीरो मोहम्मद नवाज़ ने चौका लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई.
पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने 19 रन ओपनर रिजवान ने 40 रन और हैदर अली ने 45 रन की मैच विनिंग पारी खेली. पाकिस्तान को इस मैच में आखिरी गेंद पर चौका लगाकर नवाज ने यह मैच जिताया. वहीं पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने सिर्फ 6 रन बनाए. इससे पहले पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी में मोहम्मद वसीम जूनियर और उस्मान कादिर ने दो-दो विकेट लिए. वहीं शाहनवाज़ दहानी और हारिस रऊफ को एक-एक विकेट मिला.

ट्रेंडिंग वीडियो