scriptPakistan beat Namibia by 45 runs in T20 World Cup 2021 | ICC T20 World Cup PAK vs NAM: नामीबिया के सामने पाकिस्तान ने दर्ज की आसान जीत | Patrika News

ICC T20 World Cup PAK vs NAM: नामीबिया के सामने पाकिस्तान ने दर्ज की आसान जीत

पाकिस्तान ने नामिबिया को 45 रन से हरा दिया. आज हुए मुकाबले में नामिबिया के खिलाफ पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 189 रन बनाए. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने शतकीय साझेदारी निभाई।

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 11:16:44 pm

पाकिस्तान ने नामिबिया को 45 रन से हरा दिया. आज हुए मुकाबले में नामिबिया के खिलाफ पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 189 रन बनाए. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान ने शतकीय साझेदारी निभाई। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी नामिबिया टीम की शुरूआत ठीक नहीं रही और सिर्फ 8 रन के स्कोर पर माइकल वैन लिंगेन गेंदबाज हसन अली का शिकार बने. इसके बाद 55 के स्कोर पर स्टीफन बार्ड रनआउट हो गए. नामिबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस 10 गेंदो पर 15 रन बनाकर आउट हुए. नामीबिया के ओर से डेविड विसी ने सबसे अधिक 43 रन की पारी खेली. पाकिस्तान के ओर से हसन अली, इमाद वसीम, हारिस रउफ, शादाब खान ने एक विकेट झटका.
rizwan
Rizwan
बाबर-रिजवान के सामने नामीबिया ने टेके घुटने

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान की टीम ने नामिबिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. पाकिस्तानी बल्लेबाजों के सामने नामिबिया के गेंदबाज कुछ खास नहीं कर पाए. पारी की शुरुआत करने उतरे कप्तान बाबर आज़म के साथ मोहम्मद रिज़वान ने अच्छी साझेदारी की. दोनों ने मिलकर टीम के लिए 113 रन जोड़े. बाबर आज़म ने 49 गेंदो में 70 रनों की पारी खेली. वहीं, मो. रिज़वान 50 गेंदो में 79 रन बनाकर नाबाद रहे. इनके अलावा मो. हाफिज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर 16 गेंद में पाँच चौके जड़कर 32 रन बनाए और फकर ज़मान ने 5 रन टीम के स्कोर में जोड़े. पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर कुल 189 रन बनाए.
15वें ओवर की शुरुआत में नामिबिया ने पाकिस्तान को पहला झटका दिया. गेंदबाज डेविड विज़ ने पाकिस्तान के 113 स्कोर पर कप्तान बाबर आज़म का विकेट चटकाया. इसके बाद 122 के स्कोर पर गेंदबाज जान फ्रिलिंक ने फकर ज़मान को चलता किया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.