scriptये हैं दुनिया की पांच सबसे हॉट महिला एथलीट | Patrika News
खेल

ये हैं दुनिया की पांच सबसे हॉट महिला एथलीट

5 Photos
2 years ago
1/5

लॉरेन मैरी सैसेलमैन एक कनाडाई फुटबॉल खिलाड़ी हैं। उन्होंने साल 2015 में कनाडा में होने वाले फीफा वर्ल्डकप में कनाडा टीम का प्रतिनिधित्व किया था। लॉरेन सांता क्लैरिटा ब्लू हीट क्लब के लिए खेलती हैं। 2012 में आयोजित लंदन ओलिंपिक में लॉरेन ने कांस पदक भी जीता था।लरयन फ्रैंको पैराग्वे की एक एथलीट हैं। फ्रेंको ने 2004, 2008 और 2012 ओलंपिक में भाला फेंक में प्रतिस्पर्धा किया था। फ्रेंको ने कोई पदक तो नहीं जीता लेकिन अपनी खूबसूरती को ले कर वो लगातर चर्चा में बानी रहती हैं। फ्रेंको अब एक अभिनेत्री और मॉडल भी हैं।

2/5

लरयन फ्रैंको पैराग्वे की एक एथलीट हैं। फ्रेंको ने 2004, 2008 और 2012 ओलंपिक में भाला फेंक में प्रतिस्पर्धा किया था। फ्रेंको ने कोई पदक तो नहीं जीता लेकिन अपनी खूबसूरती को ले कर वो लगातर चर्चा में बानी रहती हैं। फ्रेंको अब एक अभिनेत्री और मॉडल भी हैं।

3/5

जीना जोय कार्नो एक मिक्स्ड मार्शल आर्ट (MMA) खिलाड़ी होने के साथ-साथ एक अभिनेत्री भी हैं। जीना ने डेडपूल, फास्ट एंड फ्यूरियस और हेवायर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया हैं। जीना सुंदर होने के साथ बहुत बुद्धिमान भी हैं।

4/5

सीहोगेंदिक्क एक डच पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी है। जो मिडफिल्डर या डिफेंडर के रूप में अजाक्स के लिए खेले। अनौक को नोकी नाम से जाना जाता है। अनौक दुनिया की सबसे खूबसूरत फुटबॉल खिलाडियों में से एक हैं।

5/5

मार्ता मेनेगट्टी एक इतालवी बीच वॉलीबॉल खिलाड़ी हैं। मार्ता बीच वॉलीबॉल की उभरती हुई खिलाड़ी हैं उन्होंने लंदन और रिओ ओलिंपिक में इटली का प्रतिनिधित्व किया था।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.