scriptPKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना | Patrika News

PKL 8: अनूप कुमार ने बताया कौन है Pro Kabaddi का भविष्य, इन 2 खिलाड़ियों को चुना

Published: Jan 18, 2022 05:21:33 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan टीम के हेड कोच अनूप कुमार (Anup Kumar) ने दो खिलाड़ियों मोहित गोयत और असलम ईमानदार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। फिलहाल प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में उनकी टीम संघर्ष करते हुए नजर आ रही है।

PKL 8 Anup Kumar

PKL 8 Anup Kumar

Pro Kabaddi League के आठवें सीजन में अनूप कुमार (Anup Kumar) पुनेरी पलटन टीम के कोच के रूप में नजर आ रहे हैं। अनूप कुमार ने प्रजेंटेशन के दौरान उन 2 खिलाड़ियों का नाम बताया है जो प्रो कबड्डी लीग के इतिहास में अपना नाम सुनहरे पन्नों में दर्ज करा सकते हैं। अनूप कुमार ने मोहित गोयत और असलम ईमानदार की जमकर तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है। पुनेरी पलटन के लिए अब तक खेले गए मुकाबलों में इन दोनों खिलाड़ियों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपने खेल से अब अपने कोच का भी दिल जीत लिया है।
अनूप कुमार ने इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए बोला- ‘हमारे दोनों खिलाड़ी असलम और मोहित बहुत अच्छा खेल रहे हैं। तकरीबन सभी मैचों में इन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है बस कुछ ही मैचों में इनका प्रदर्शन खराब रहा है। ये भविष्य हैं कबड्डी का। ऐसे खिलाड़ी अगर कबड्डी में आते रहेंगे तो और ऊपर जाएगी हमारी कबड्डी।’
अनूप कुमार ने आगे कहा, ‘मोहित गोयत और असलम ईमानदार कबड्डी के अपकमिंग सितारें है।’ बता दें कि पुनेरी पलटन की टीम अब तक खेले गए 10 में से सिर्फ 4 मुकाबलों में जीत दर्ज कर पाई है। अंकतालिका की बात करें तो 21 अंकों के साथ पुनेरी पलटन की टीम 10वें नंबर पर है। पुनेरी पलटन के लिए प्रो कबड्डी लीग में आगे की राह बेहद मुश्किल है।
यह भी पढ़ें

अनूप कुमार की ये बात सुनकर बेजान टीम में आ सकती है जान

पुनेरी पलटन की टीम अगर अपने बाकी बचे मुकाबलों को जीतती है तो कुछ हद तक वो सम्मान बचाने में कामयाब हो पाएगी। फिलहाल बैंगलुरु बुल्स की टीम 11 मैचों में 7 मुकाबले जीतकर 39 अंकों के साथ पांइट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। वहीं, पटना पाइरेट्स की टीम 39 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।
यह भी पढ़ें

Cristiano Ronaldo ने बदली हैं 18 गर्लफ्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो