scriptPKL 8 Pro Kabaddi 2022 Points Table Dabang Delhi top | PKL Points Table: दिल्ली की दबंगई जारी, तेलुगू टाइटंस की हालत पतली | Patrika News

PKL Points Table: दिल्ली की दबंगई जारी, तेलुगू टाइटंस की हालत पतली

प्रो कबड्डी लीग के 8वें यानी इस सीजन में 44 मुकाबले खेले जा चुके हैं। लगभग दो-तिहाई टूर्नामेंट खत्म हो चुका है। पॉइंट्स टेबल की बात करें तो दबंग दिल्ली शानदार खेल खेल रही है और 31 अंकों के साथ टेबल पर टॉप पर काबिज है। टॉप 6 में रहने वाली टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करेंगी।

Published: January 10, 2022 12:19:10 pm

PKL Points Table: प्रो कबड्डी लीग का रोमांच दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। प्रो कबड्डी लीग के 8वें यानी इस सीजन में अब तक आधे से ज्यादा मैच खेले जा चुके हैं। अब अगर हम अंकतालिका पर नजर डालें तो पाएंगे कि हमेशा की तरह एकबार फिर से दबंग दिल्ली का जलवा कायम है। दबंग दिल्ली शानदार खेल खेल रही है और 31 अंकों के साथ टेबल पर टॉप पर काबिज है। वहीं दिल्ली के बाद दूसरा नंबर आता है पटना पायरेट्स टीम का जो कि दिल्ली से ज्यादा पीछे नहीं है। पटना पायरेट्स के 29 अंक हैं और वह पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है।
pkl_8_pro_kabaddi_2022_points_table_dabang_delhi_top.jpg
PKL Points Table
वहीं तीसरा नंबर बेंगलुरु बुल्स का आता है। बेंगलुरु बुल्स की टीम 8 मैचों में 5 जीत के साथ तीसरे नंबर पर है। उसके 28 अंक हैं। वहीं नंबर 4 पर 25 अंकों के साथ यू मुंबा की टीम वहीं नंबर 5 पर 22 अंकों के साथ तमिल थलाईवा की टीम है। तेलुगु टाइटंस की हालत सबसे ज्यादा पतली है और उसने अब तक खेले अपने 7 मुकाबलों में 1 में भी जीत दर्ज नहीं की है। वह पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है।
वहीं अगर प्रो कबड्डी लीग में कल खेले गए मुकाबले पर नजर डालें तो पुणेरी पलटन ने बंगाल वॉरियर्स को 39-27 से हराया। वहीं यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 42-27 के बड़े अंतर से शिकस्त देने में कामयाबी पाई है। टूर्नामेंट में दो तिहाई मुकाबले खेले जा चुके हैं एक तिहाई मुकाबले होना बाकी हैं। ऐसे में अभी भी कुछ भी हो सकता है।
pkl_points_table.jpgबता दें कि टॉप 6 में रहने वाली टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करती हैं। पटना पायरेट्स प्रो कबड्डी लीग के इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। इस सीजन से पहले हुए 7 सीजन में भी पटना पायरेट्स के रिकॉर्ड हैरान कर देने वाले हैं। पटना पायरेट्स की टीम ने 2016 में दो बार और 2107 में प्रो कबड्डी लीग का टाइटल जीता हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Antrix-Devas deal पर बोली निर्मला सीतारमण, यूपीए सरकार की नाक के नीचे हुआ देश की सुरक्षा से खिलवाड़Delhi Riots: दिलबर नेगी हत्याकांड में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 6 आरोपियों को दी जमानतDelhi: 26 जनवरी पर बड़े आतंकी हमले का खतरा, IB ने जारी किया अलर्टUP Election 2022 : टिकट कटने पर फूट-फूटकर रोये वरिष्ठ नेता ने छोड़ी भाजपा, बोले- सीएम योगी भी जल्द किनारे लगेंगेपंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशLeopard: आदमखोर हुआ तेंदुआ, दो बच्चों को बनाया निवाला, वन विभाग ने दी सतर्क रहने की सलाहइन सेक्टरों में निकलने वाली हैं सरकारी भर्तियां, हर महीने 1 लाख रोजगारमहज 72 घंटे में टैंकों के लिए बना दिया पुल, जिंदा बमों को नाकाम कर बचाई कई जान
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.