scriptPKL 8: अनूप कुमार की ये बात सुनकर Puneri Paltan की बेजान टीम में आ सकती है जान | Patrika News

PKL 8: अनूप कुमार की ये बात सुनकर Puneri Paltan की बेजान टीम में आ सकती है जान

Published: Jan 15, 2022 05:43:05 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

पुनेरी पलटन के हेड कोच अनूप कुमार (Anup Kumar) की टीम फिलहाल प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 में संघर्ष करते हुए नजर आ रही है। अनूप कुमार ने यू-मुम्बा के खिलाफ मिली जीत के बाद बड़ी बात बोली है जो शायद उनके खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाए।

Puneri Paltan coach Anup Kumar

Puneri Paltan coach Anup Kumar

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) के आठवें सीजन में अब तक खेल गए मैच में पुनेरी पलटन की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। पुनेरी पलटन की टीम अब तक खेले गए 9 में से सिर्फ 4 मुकाबलों में जीत दर्ज कर पाई है। अंकतालिका की बात करें तो 21 अंकों के साथ पुनेरी पलटन की टीम 10वें नंबर पर है। ऐसे में अब पुनेरी पलटन के लिए प्रो कबड्डी लीग में आगे की राह आसान नहीं रहने वाली है। टीम के कोच अनूप कुमार (Anup Kumar) जो अपने समय के शानदार प्लेयर रहे हैं उन्होंने यू-मुम्बा (U Mumba) के खिलाफ मिली जीत के बाद बड़ी बात कही है।
अनूप कुमार ने बोला- ‘एक तो हम हार रहे हैं मतलब ऐसे कि जैसे कुछ कर ही नहीं रहे हैं। और एक हम लड़कर हार रहे हैं मुझे दिख रहा है गेम के दूसरी तरफ बैठकर की हां मेरे प्लेयर खेल रहे हैं। खेल कर हार जाओ कोई बात नहीं लेकिन, अगर बिना लड़े हारते हो तो उसमें दिक्कत होती है।’ हालांकि, जब अनूप कुमार ने ये बोला तो उनके चेहरे पर हल्की मायूसी साफ झलक रही थी।
अनूप कुमार को जिन्होंने नजदीक से कबड्डी खेलते हुए देखा है वो जानते हैं कि यह खिलाड़ी अंत तक हार नहीं मानता है। अपनी कप्तानी में प्रो कबड्डी लीग में शानदार खेल खेलने वाले इस खिलाड़ी ने हर बार गिरकर उठना सीखा है। ऐसे में अब बारी उनकी टीम पुनेरी पलटन की है। पुनेरी पलटन को अपने बाकी बचे सभी मुकाबलों में जीत दर्जकर अपने कोच को खुद हद तक खुशी देनी होगी।
यह भी पढ़ें

PKL 8 में अपने प्रदर्शन से खुश नहीं हैं डिफेंडर सुमित

बता दें कि अपने पिछले मुकाबले में पुनेरी पलटन की टीम ने शानदार जीत दर्ज की थी। पुनेरी पलटन ने यू-मुम्बा को 42-23 से हराया था। फिलहाल बैंगलुरु बुल्स की टीम 10 मैचों में 7 मुकाबले जीतकर 38 अंकों के साथ पांइट्स टेबल में टॉप पर काबिज है। वहीं, पटना पाइरेट्स की टीम 34 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है।
यह भी पढ़ें

3 कारण जो बताते हैं कि धोनी का पहला प्यार है इंडियन आर्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो