scriptPKL Pro Kabaddi League Start From Today, U Mumba vs Bengaluru Bulls | PKL 2021: आज से भारत के हर घर में गूंजेगी ‘कबड्डी-कबड्डी’, इन टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला | Patrika News

PKL 2021: आज से भारत के हर घर में गूंजेगी ‘कबड्डी-कबड्डी’, इन टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

आज से पूरे भारत में कबड्डी-कबड्डी की गूंज सुनाई देगी. आज शाम सात बजे से प्रो कबड्डी लीग की शुरूआत होने जा रही है.

नई दिल्ली

Published: December 22, 2021 02:50:32 pm

PKL 2021, BLR vs U Mumba: आज से पूरे भारत में कबड्डी-कबड्डी की गूंज सुनाई देगी. आज शाम सात बजे से प्रो कबड्डी लीग की शुरूआत होने जा रही है. आज से प्रो कबड्डी लीग के आठवें सीजन की शुरूआत होने जा रही है. प्रो कबड्डी लीग पिछले साल कोरोना के कारण इस रोमांचक लीग का आयोजन नहीं हो सका था. कोरोना के खतरे को देखते हुए ही इस साल प्रो कबड्डी लीग बिना दर्शकों के बीच खेला जाएगा. आज बेंगलुरु बुल्स और यू मुंबा के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा. इसके बाद आज ही दो और मुकाबला खेले जाएंगे.
pkl_kabaddi-amp
आज होंगे तीन मुकाबले

आज प्रो कबड्डी लीग में पहला मुकाबला बेंगलुरु बुल्स और यू मुंबा के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा.
वहीं आज इस लीग में दूसरा मुकबाला तेलुगु टाइटंस और तमिल थलाइवाज के बीच दूसरा मैच खेला जाएगा. इन दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला शाम 8:30 बजे से खेला जाएगा.

वहीं आज इस रोमांचक लीग का आखिरी मुकाबला बंगाल वॉरियर्स और यूपी योद्धा के बीच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 9:30 बजे से खेला जाएगा.
पिछली बार इस टीम ने जीता था टाइटल
प्रो कबड्डी लीग के अबतक हुए सातों सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले हुए हैं. जब से इस लीग की शुरूआत हुई है तब से यह फैंस को खूब पसंद आता है. वहीं बात पिछले सीजन की करें तो इस लीग में पिछले सीजन बंगाल वॉरियर्स ने खिताब पर कब्जा किया था. बंगाल वॉरियर्स ने पिछले सीजन दबंग दिल्ली को हराया था. इस साल भी बंगाल वॉरियर्स की टीम काफी मजबूत है. बंगाल की टीम आज ही यूपी योद्धा के साथ अपना पहला मुकाबला खेलेगी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.