scriptIPL 2018: हैदराबाद में सट्टेबाजी का काला साया, 1.18 लाख नकदी के साथ दो धरे | Patrika News

IPL 2018: हैदराबाद में सट्टेबाजी का काला साया, 1.18 लाख नकदी के साथ दो धरे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 20, 2018 09:52:03 am

Submitted by:

Kiran Rautela

पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी कर रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है

IPL 2018
नई दिल्ली। आईपीएल का दौर चल रहा है। ऐसे में आईपीएल के मैचों पर सट्टेबाजी का साया छाया रहता है। कई लोग सट्टेबाजी में ही एक्टिव रहते हैं।

हैदराबाद में सट्टेबाजी

हैदराबाद से क्रिकेट पर सट्टा लगाने का मामला सामने आया है। हैदराबाद में पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टेबाजी लगाने वाले एक गिरोह को पकड़ा है। यहां पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी कर रहे 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से पुलिस को कैश, फोन सहित कई चीजें मिली हैं। बता दें कि आईपीएल को दौरान कई मैचों में सट्टेबाजी का मामले मिलना अब आम बात हो गई है। जिससे कई बार आईपीएल पर सवाल भी खड़े होते हैं।
यह भी पढ़ें

सटोरियों के जाल में फंसकर हो रहे कर्जदार, क्रिकेट सट्टे के लिए ‘फंटर’ ले रहे सूद पर रुपए

खबर है कि इनके पास से पुलिस को 1,18,000 रुपए भी मिले हैं। साथ ही एक मोटरसाइकिल, चार मोबाईल फोन भी पाए गए हैं। पुलिस ने इन चीजों को जब्त कर लिया है।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस शहर से आईपीएल पर लग रहे करोड़ों के दांव, बेखबर है पुलिस

गौरतलब है कि आईपीएल में सट्टेबाजी का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी बुधवार को पुलिस ने कोलकाता में तीन लोगों को आईपीएल में सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने बताया कि ये आरसीबी और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान सट्टा लगा रहे थे।
यह भी पढ़ें

आईपीएल 2018 : सट्टा बाजार की अंदर की बातें, जानिए सटोरिये की खास जगह और नाम भी

साथ ही पुलिस आयुक्त ने ये भी बताया कि इनके बैंक खाते की जांच हो रही है। तीनों के नाम शमियुल अख्तर, इंजामुल हक, असादुल जमाल बताया जा रहा हैं। पुलिस इस बात की भी जांच में जुटी है कि क्या इन लोगों के बैंक खाते में लेन देन हुआ है या नहीं। इसके साथ ही अन्य जगहों पर भी छानबीन जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो