scriptप्रो कबड्डी लीगः जीत की पटरी पर लौटी पिंक पैंथर्स, तेलुगू टाइटंस को हराया | Patrika News

प्रो कबड्डी लीगः जीत की पटरी पर लौटी पिंक पैंथर्स, तेलुगू टाइटंस को हराया

Published: Feb 17, 2016 08:25:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच के पहले मिनट से ही आक्रामक अंदाज में खेलते हुए तेलुगू टाइटंस पर शानदार जीत दर्ज की।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने मैच के पहले मिनट से ही आक्रामक अंदाज में खेलते हुए तेलुगू टाइटंस पर शानदार जीत दर्ज की। पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले गए मैच में पैंथर्स ने टाइटंस को 35-26 से हराकर पुणे में मिली हार का बदला ले लिया और इसके साथ ही पैंथर्स जीत की पटरी पर भी लौट आई। 

पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई पैंथर्स की टीम मंगलवार को अलग ही रंग में नजर आई। उसके सभी खिलाडिय़ों ने अच्छा खेल दिखाते हुए टाइटंस को शुरुआत में ही बैकफुट पर धकेल दिया।

दूसरी ओर, दक्षिण एशियाई खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व करके टीम में वापस लौटे टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी और स्टार खिलाड़ी सुकेश पूरी लय में नहीं दिखाई दिए।

पैंथर्स की जीत के हीरो सोनू नरवाल और राजेश नरवाल रहे। सोनू ने नौ और राजेश ने छह अंक हासिल किए। कुलदीप सिंह व मोहम्मद ने चार-चार और सी. अरुण ने तीन अंक लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की। पैंथर्स के खिलाडिय़ों ने रेड और डिफेंस, दोनों में उम्दा प्रदर्शन किया।

टीम ने 14 रेड और इतने ही डिफेंस अंक हासिल किए। साथ ही चार ऑलआउट अंक भी बटोरे। पैंथर्स ने शुरुआत में ही विपक्षी टीम को दबाव में ला दिया, जिससे वह पूरे मैच में उबर नहीं पाई।

मैच के 9वें मिनट में पैंथर्स ने टाइटंस को ऑलआउट कर 11-3 की बढ़त ले ली। इसके बाद पैंथर्स ने अपनी बढ़त को कायम रखते हुए पहले हाफ को 19-11 के स्कोर पर समाप्त किया। दूसरे हाफ में हालांकि टाइटंस ने थोड़ा संघर्ष जरूर किया। 

घर में भी पटना का जीत से आगाजः
पटना पायरेट्स ने एक अन्य मैच में बंगाल वारियर्स को 32-27 से पराजित कर अपना अजेय क्रम जारी रखा। पटना के रोहित कुमार, प्रदीप नरवाल और कप्तान मनप्रीत सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया।

रोहित ने आठ, प्रदीप ने छह और मनप्रीत ने पांच अंक हासिल किए। मैच के पहले हाफ से ही पटना का दबदबा कायम रहा। अपने घर में खेल रही पटना के प्रदीप नरवाल ने 14वें मिनट में अपनी रेड से बंगाल को ऑलआउट कर दिया।

इस तरह पटना को पांच अंक मिले और उसने 14-7 की बढ़त ले ली। पहले हाफ की समाप्ति पर पटना की टीम 17-11 से आगे थी। दूसरे हाफ में बंगाल के खिलाडिय़ों ने थोड़ा संघर्ष किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो