Pro kabaddi league 2016: पटना पायरेट्स की विजयी तिकड़ी

Pro kabaddi league 2016: पटना पायरेट्स की विजयी तिकड़ी

प्रो कबड्डी लीग में फॉर्म में दिख रही पटना पायरेट्स ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उसने यू मुम्बा को 40-26 से हराकर लीग में जीत की तिकड़ी पूरी की।

प्रो कबड्डी लीग में फॉर्म में दिख रही पटना पायरेट्स ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की। शनिवार को यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उसने यू मुम्बा को 40-26 से हराकर लीग में जीत की तिकड़ी पूरी की।

पटना की जीत के हीरो रहे प्रदीप नरवाल और राजेश मोंडल ने आठ-आठ रेड अंक हासिल किए। इनके अलावा संदीप नरवाल ने डिफेंस में चार और विनोद कुमार व सुनील कुमार ने तीन-तीन अंक बटोरे।

मैच की शुरुआत से ही पटना ने अपना दबदबा कायम रखा। पटना के राजेश मोंडल ने सुपर रेड करके चार अंक लेकर मैच में 5-3 की बढ़त बना ली। इसके बाद यू मुम्बा की डिफेंस पूरी तरह विफल नजर आई और 11वें मिनट में यू मुम्बा की टीम ऑलआउट हो गई।

पटना ने पहले हाफ को नौ अंकों की बढ़त के साथ 20-11 पर समाप्त किया। दूसरे हाफ में भी पटना के खिलाड़ियों ने लय बरकरार रखते हुए शानदार प्रदर्शन किया और यू मुम्बा को 14 अंकों के अंतर से मात देने में कामयाबी पाई। यू मुम्बा के लिए कप्तान अनूप कुमार ने सर्वाधिक नौ रेड अंक हासिल किए। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned