scriptपीसीबी ने मोहम्मद इरफान को अस्थायी रूप से निलंबित किया | Patrika News

पीसीबी ने मोहम्मद इरफान को अस्थायी रूप से निलंबित किया

locationमुजफ्फरपुरPublished: Mar 14, 2017 06:22:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद इरफान को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। इरफान को पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में निलंबित निलंबित किया गया है

Mohammad Irfan

Mohammad Irfan

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद इरफान को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। इरफान को पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में निलंबित निलंबित किया गया है।
 उल्लेखनीय है कि इस मामले में इरफान से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाद शरजील खान, खालिद लतीफ और नासिर जमशेद को पर भी पीएसएल में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

ऐसा माना गया है कि इरफान ने दो बार पीसीबी की भ्रष्टाचार विरोधी नियमों का उल्लंघन किया है और इसके साथ ही वह हाल ही में सामने आए पीएसएल भ्रष्टाचार मामले में भी संलिप्त हैं। उनसे इस लीग के दौरान पूछताछ की गई थी, लेकिन साथ ही उन्हें खेलने की अनुमति भी दी गई थी।
पिछले सप्ताह पीसीबी ने इरफान को एक बार फिर भ्रष्टाचार विरोधी समिति के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन वह समिति के सामने पेश नहीं हुए थे। उनके साथ-साथ पीएसएल में कराची किंग्स की ओर से खेलने वाले शाहजेब हसन को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।
पीसीबी ने एक बयान में कहा कि हम अपनी जांच में आगे बढ़ रहे हैं। इरफान को पीसीबी भ्रष्टाचार रोधी संहिता के अंतर्गत अस्थायी रूप से निलंबित किया गया है और उन्हें एक नोटिस जारी किया गया है। इरफान से पहले शारजील खान, खालिद लतीफ और नासिर जमशेद को भी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित किया जा चुका है।

ट्रेंडिंग वीडियो