scriptIndonesia Open 2021: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में पहुंची, जर्मनी के खिलाड़ी को 37 मिनट में हराया | Patrika News

Indonesia Open 2021: पीवी सिंधु क्वार्टर फाइनल में पहुंची, जर्मनी के खिलाड़ी को 37 मिनट में हराया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2021 07:16:01 pm

Submitted by:

saurav Kumar

इंडोनेशिया ओपन 2021 (Indonesia Open 2021) के क्वार्टर फाइनल में भारत (India) की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) पहुंच गई हैं.

sindhu.jpg

पीवी सिंधु

PV Sindhu in Indonesia Open Quarter Finals: इंडोनेशिया ओपन 2021 (Indonesia Open 2021) के क्वार्टर फाइनल में भारत (India) की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु (PV Sindhu) पहुंच गई है. आज हुए मुकाबले में सिंधु ने जर्मनी (Germany) के की यवोन ली (Yvonee Li) को सीधे सेट में हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई.
आज हुए मुकाबले में सिंधु ने शानदार खेल दिखाया और यवोन ली को वापसी करने का कोई भी मौका नहीं दिया. सिंधु ने केवल 37 मिनट में यवोन ली को 21-12, 21-18 से हराकर मैच अपने नाम किया. इस जीत के साथ ही सिंधु इंडोनेशिया ओपन 2021 के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं. अब क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला दक्षिण कोरिया (South Korea) की सिम यू जिन और स्पन की बीट्रिज कोरालेस के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.
आज हुए मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों ने अच्छा खेल का प्रदर्शन किया. पहले गेम तक सिंधु ने 6-4 की बढ़त भी बनाए रखी. इस बढ़त को सिंधु ने कायम रखा और लगातार सात अंक लेकर 21-12 से यवोन ली को मैच में हरा दिया. वहीं यवोन ली ने दूसरे गेम में वापसी करने की पूरी कोशिश की और हर बार अंकों के मामले में वह सिंधु का पीछा करते रही. पर भारत के स्टार स्टलर ने यवोन को ज्यादा मौके नहीं दिए और यह सेट जीतकर इस मैच को अपने नाम किया.
अब क्वार्टर फाइनल में सिंधु का मुकाबला दक्षिण कोरिया की सिम यू-जिन और स्पेन की बीट्रिज कोरालेस के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा.

https://twitter.com/Pvsindhu1?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो