script

शर्मनाकः पाकिस्तान के इस पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी ने वीरेंदर सहवाग को कहे अपशब्द, मिला करारा जवाब

Published: Jun 10, 2017 08:11:00 pm

Submitted by:

balram singh

लतीफ ने सहवाग के शहर नजफगढ़ और भारत में मुगलकालीन इमारतों को लेकर गलत टिप्पणियां कीं। करीब 15 मिनट लंबे इस विडियो में लतीफ ने लगातार गंदी बातें कहता रहा।

Virender Sehwag

Virender Sehwag

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ ने वीरेंदर सहवाग को लेकर कई आपत्तिजनक बातें कही हैं। लतीफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सहवाग को लेकर खराब भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। बता दें कि सहवाग ने भारत की पाकिस्तान पर जीत के बाद ट्वीट किया था जिसके बाद यह सारा विवाद शुरू हुआ। 
रविवार को भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा तरीके से हरा दिया था। उसके बाद सहवाग ने ट्वीट में पाकिस्तान को भारत का ‘बेटा’ और बांग्लादेश को ‘पोता’ कहकर संबोधित किया था। 

उसके बाद भारत को श्रीलंका के साथ हार का सामना करना पड़ा और पाकिस्तान ने अफ्रीका को हरा दिया। इसके बाद लतीफ ने सहवाग को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।
लतीफ ने सहवाग के शहर नजफगढ़ और भारत में मुगलकालीन इमारतों को लेकर गलत टिप्पणियां कीं। करीब 15 मिनट लंबे इस विडियो में लतीफ ने लगातार गंदी बातें कहता रहा। साथ ही सचिन तेंडुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, अजय जाडेजा, और वीवीएस लक्ष्मण जैसे खिलाड़ियों का व्यवहार को अच्छा बताया।

इसके बाद सहवाग ने उनके जवाब में कहा, “एक अर्थपूर्ण चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है।” भारत का अगला मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ है।

https://twitter.com/virendersehwag/status/873018214531321856

ट्रेंडिंग वीडियो