scriptRCB vs MI: बद्री की फिरकी में फंसे मुंबई के खिलाड़ी, बनाई इस आईपीएल की पहली हैट्रिक | Patrika News

RCB vs MI: बद्री की फिरकी में फंसे मुंबई के खिलाड़ी, बनाई इस आईपीएल की पहली हैट्रिक

locationशाहजहांपुरPublished: Apr 14, 2017 06:50:00 pm

Submitted by:

balram singh

उन्होंने सबसे पहले अपने दूसरे ओवर में दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल को आउट किया, उससे अगली ही गेंद पर मैक्लेघंन को मनदीप सिंह के हाथों कैच करवा दिया।

Samuel Badree

Samuel Badree

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के गेंदबाज सैमुअल्स बद्री ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के एक मैच में टूर्नामेंट की पहली हैट्रिक बनाई।

उन्होंने सबसे पहले अपने दूसरे ओवर में दूसरी गेंद पर पार्थिव पटेल को आउट किया, उससे अगली ही गेंद पर मिशेल मैक्लेनघन को मनदीप सिंह के हाथों कैच करवा दिया। तीसरी गेंद पर उन्होेने रोहित शर्मा को बोल्ड कर हैट्रिक पूरी की।
आरसीबी की ओर से रखे गए 143 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियन्स ने 2.4 ओवर में 4 विकेट पर 7 रन बना लिए हैं। जॉस बटलर दो रन बनाकर स्टुअर्ट बिन्नी का शिकार बने।
आरसीबी की ओर से हैट्रिक लेने वाले बद्री दूसरे गेंदबाज हैं. इससे पहले 2010 में प्रवीण कुमार ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हैट्रिक बनाई थी. आईपीएल में अब तक 15 हैट्रिक लग चुकी हैं
https://twitter.com/hashtag/IPL?src=hash
आपको बता दें कि गेल ने हरभजन सिंह को छक्का लगाया, लेकिन वे (22 रन) एक बार फिर बड़ी पारी खेल नहीं पाए। गेल महज तीन रन से टी-20 में 10 हजार रन पूरे करने से चूके। उन्हें हार्दिक पंड्या ने 63 के स्कोर पर विकेट के पीछे कैच कराया।
(demo pic)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो