scriptRCB vs RPS: पुणे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रन से दी मात | Patrika News

RCB vs RPS: पुणे ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रन से दी मात

Published: Apr 16, 2017 11:50:00 pm

Submitted by:

balram singh

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी पुणे की टीम की तरफ से अजिंक्या रहाणे और राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने आए। खबर लिखे जाने तक 4 औवर में 41 रन बना लिए हैं।

अजिंक्या रहाणे

अजिंक्या रहाणे

राइजिंग पुणे सुपरजाइंट ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 27 रन से हरा दिया है। 162 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर 134 रन ही बना सकी। टीम की तरफ से बल्लेबाजों ने निराश किया।
162 लक्ष्य का पीछा करने बैंगलोर के दोनों ओपनर विराट कोहली और मनदीप सिंह बल्लेबाजी करने आए पर मनदीप अपना खाता भी नहीं खोल सके और ठाकुर की गेंद पर धोनी को कैच दे बैठे। उनके आउट होने के बाद डिविलियर्स मैदान पर आए। उन्होंने आते ही तेज खेलने की कोशिश की पर वे भी लम्बी पारी नहीं खेल सके।
30 गेंदों पर 29 रन बनाकर वे ताहिर की गेंद पर आउट हुए। उनके साथ ही कप्तान कोहली भी 19 गेंदों पर 28 रन बनाकर चलते बने। केदार जाधव ने 22 गेंदों पर 18 रन तो वहीं शेन वाटसन भी 18 गेंदों पर 14 रन बनाकर आउट हे गए।
बिन्नी ने 8 गेंदों पर 18 रन, पवन नेगी 7 गेंदों पर 10 रन और अरविंद ने 6 रन की पारी खेली। पुणे की तरफ से शार्दुल ठाकुर और बेन स्टोक्स ने 3-3 विकेट लिए। उनके अलावा जयदेव ने 2 तथा ताहिर ने एक विकेट अपने नाम किया।
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए पुणे ने 161 रन बनाए। इस मैच के लिए आरसीबी ने क्रिस गेल और टाइमल मिल्स के स्थान पर शेन वाटसन और एडम मिल्ने को टीम में रखा है।
टॉस हारकर पहले खेलने उतरी पुणे की टीम की तरफ से अजिंक्या रहाणे और राहुल त्रिपाठी बल्लेबाजी करने आए। दोनों ने टीम को अच्छी और तेज शुरुआत दी। 

रहाणे ने 30 रन. राहुल ने 31 रन, कप्तान स्मिथ ने 27 रन, धोनी ने 28 रन और मनोज तिवारी ने अंतिम ओवरों में तेज बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंदों पर 27 रन की पारी खेली।
बैंगलोर की तरफ से मिल्ने और अरविंद ने 2-2 विकेट लिए तो वहीं बद्री, वाटसन और नेगी ने 1-1 विकेट लिया।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो