scriptRio Olympic: कुश्ती में भारतीय फैंस को मिली निराशा, पहले दौर में हारे संदीप तोमर | Patrika News

Rio Olympic: कुश्ती में भारतीय फैंस को मिली निराशा, पहले दौर में हारे संदीप तोमर

locationछिंदवाड़ाPublished: Aug 20, 2016 08:50:00 am

Submitted by:

balram singh

विक्टर को तकनीकि अंकों के आधार पर जीत मिली। पहले पीरियड में संदीप एक भी अंक हासिल नहीं कर सके जबकि रूसी पहलवान ने इस पीरियड में तीन (1,2) अंक हासिल किए।

sandeep tomar

sandeep tomar

भारतीय पहलवान संदीप तोमर ब्राजील की मेजबानी में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों में शुक्रवार को पुरुषों की 57 किलोग्राम भारवर्ग 1/8 फाइनल्स स्पर्धा में हार गए हैं। कारिओका अरेना-2 में खेले गए मुकाबल में संदीप को रूस के विक्टर लेबेडेव ने 7-3 से मात दी। 
विक्टर को तकनीकि अंकों के आधार पर जीत मिली। पहले पीरियड में संदीप एक भी अंक हासिल नहीं कर सके जबकि रूसी पहलवान ने इस पीरियड में तीन (1,2) अंक हासिल किए। भारतीय खिलाड़ी को इस पीरियड में एक चेतावनी भी मिली। 
दूसरे पीरियड में संदीप ने कुछ दम दिखाया और तीन (1,2) अंक हासिल किए, लेकिन वह विक्टर को पछाड़ पाने में सफल नहीं रहे। विक्टर ने यहां चार (2,2) अंक हासिल किए। क्लासीफिकेशन अंकों के मामले में भी संदीप विक्टर से पीछे रहे। 
संदीप को एक क्लासीफिकेशन अंक मिला और विक्टर को तीन क्लासीफिकेशन अंक मिले। अब संदीप को रेपीचेज का सहारा है। अगर विक्टर फाइनल में पहुंच गए तो फिर संदीप को रेपीचेज खेलने का मौका मिलेगा और तब वह दो मैच जीतकर कांस्य पर कब्जा कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो