scriptAUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के ठीक पहले ICU में भर्ती थे रिजवान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल | Patrika News

AUS vs PAK: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के ठीक पहले ICU में भर्ती थे रिजवान, सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 12, 2021 07:11:30 pm

Submitted by:

saurav Kumar

टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया.पाकिस्तान के लिए 52 गेंदों में शानदार 67 रन की पीरी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

rizwan_in_hospital

अस्पताल में मोहम्मद रिजवान

Mohammad Rizwan Viral Photo: टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया. इस हार के साथ ही पाकिस्तान के वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया है. इस मैच में पाकिस्तान के लिए 52 गेंदों में शानदार 67 रन की पीरी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि रिजवान की यह शानदार उनकी टीम को जीत नहीं दिला सकी और पाकिस्तान यह मैच ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच रन से हार गया.
लंग्स इन्फेक्शन से जूझ रहे थे रिजवान

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के पहले 9 नवंबर पाकिस्तान को इस स्टार ओपनर रिजवान लंग्स इन्फेक्शन से जूझ रहे थे. सीने में इन्फेक्शन के कारण वह दो दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. पर सेमीफाइनल में मुकाबले के पहले रिजवान खेलने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने अपने देश के लिए इस मैच में शत प्रतिशत दिया और अर्धशतकीय पारी खेली. सेमीफाइनल मुकाबले में उनके इस शानदार प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने तारीफ करते हुए कहा कि सलामी बल्लेबाज ने जिस तरह से खेल दिखाया है, उससे पता चलता है कि वह एक टीम मैन है.” उन्होंने बताया, “सही मायने में वह एक शानदार खिलाड़ी है. उन्होंने पूरे वर्ल्ड कप के दौरान असाधारण प्रदर्शन किया. जब मैंने उसे देखा तो वह ठीक नहीं लग रहा था. लेकिन जब मैंने उनसे स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो उसने कहा कि मैं ठीक हूं और खेलूंगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो