scriptIND vs NZ: भारतीय कप्तान कोहली ने सबको किया हैरान, रोहित को नहीं दी ओपनिंग | Patrika News

IND vs NZ: भारतीय कप्तान कोहली ने सबको किया हैरान, रोहित को नहीं दी ओपनिंग

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2021 08:33:15 pm

Submitted by:

saurav Kumar

टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत बनाम न्यूजीलैंड का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में आज कप्तान कोहली ने सबको हैरान कर दिया.

Kohli

विराट कोहली

ICC T20 World Cup IND vs NZ: टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत बनाम न्यूजीलैंड का मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में आज कप्तान कोहली ने सबको हैरान कर दिया. दरअसल, कप्तान कोहली ने आज भारतीय टीम में दो बदलाव किए पहला बदलाव सूर्य कुमार यादव के जगह पर ईशान किशन को खिलाकर और दूसरा बदलाव भुवनेश्वरके जगह शार्दुल को टीम में शामिल किया.
रोहित को नहीं दी ओपनिंग

कोहली ने उस वक्त पूरे भारत को हैरान कर दिया जब पिच पर ओपनिंग करने केएल राहुल के साथ ईशान किशन आए. दरअसल, कोहली ने आज रोहित शर्मा से ओपनिंग नहीं कराई. ऐस न कराने से टीम इंडियो को कुछ खास फायदा नहीं दे पाया और टीम के लिए वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला खेल रहे ईशान किशन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए. यह 10 साल में पहली बार था जब रोहित शर्मा इंटरनेश्नल क्रिकेट में बतौर ओपनर बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे.
भारत की पारी लड़खड़ाई

भारतीय टीम आज न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण मुकाबला खेल रही है. आज हुए मुकाबले में भारत की पारी काफी लड़खड़ा गई है. खबर लिखे जानें तक भारतीय टीम के टॉप चार बल्लेबाज 50 रन के अंदर पवेलियन लौट चुके हैं. भारत की ओर से ईशान किशन(4), रोहित शर्मा(14), केएल राहुल(18) और कप्तान कोहली(9) रन बनाकर आउट हो चुके हैं. न्यूजीलैंड के लिए ईश सोढ़ी ने दो विकेट वहीं बोल्ट और साउथी ने एक-एक विकेट अपने नाम किए.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो