scriptRonaldo Believed that his team Portugal will Qualify for FiFA WorldCup | रोनाल्डो को अभी भी है पुर्तगाल से उम्मीद, क्या फीफा 2022 वर्ल्ड कप के लिए कर सकेगी उनकी क्वालीफाई | Patrika News

रोनाल्डो को अभी भी है पुर्तगाल से उम्मीद, क्या फीफा 2022 वर्ल्ड कप के लिए कर सकेगी उनकी क्वालीफाई

सर्बिया ने पुर्तगाल को हराकार विश्व कप में सीधे प्रवेश किया. पुर्तगाल को वर्ल्ड कप में पहुंचने के लिए सर्बिया के खिलाफ ड्रा खेलना था पर मैच के आखिरी क्षणों में हुए गोल ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

नई दिल्ली

Published: November 17, 2021 06:33:50 pm

फुटबॉल के बड़े स्टार और पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को अभी भी पूरी उम्मीद है कि उनकी टीम अगले साल कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World CUP 2022) में पहुंचने की पूरी उम्मीद है. क्वालीफाइंग मुकाबले में सर्बिया से आखिरी क्षणों में मैच आश्चर्यजनक तरीके से मैच हारने के बाद भी दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को पूरी उम्मीद है कि उनकी टीम इस वर्ल्ड कप में शानदार वापसी करेगी और कतर वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करेगी. रोनाल्डो के टीम पुर्तगाल को अब अगले साल 11 टीमों के साथ क्वालीफायर्स के मुकाबले खेलने होंगे जिसमें से टॉप चार टीम ही वर्ल्डकप में पहुंचेगी और उन्हें खेलने का मौका मिलेगा.
cristiano_ronaldo
क्रिस्टियानो रोनाल्डो
लिस्बन में सर्बिया के खिलाफ हुए मुकाबले में अलेक्सांद्र मित्रोविच ने 90वें मिनट में हेडर से गोल कर सर्बिया की ओर से दूसरा गोल किया और पुर्तगाल को 2-1 से हरा दिया. सर्बिया ने पुर्तगाल को हराकार विश्व कप में सीधे प्रवेश किया. पुर्तगाल को वर्ल्ड कप में पहुंचने के लिए सर्बिया के खिलाफ ड्रा खेलना था पर मैच के आखिरी क्षणों में हुए गोल ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया.
मैच के बाद रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर डाली फोटो

सर्बिया से मिली हार के बाद रोनाल्डो ने अपने इंस्टाग्रम पर लिखा फुटबॉल ने हमें बार-बार दिखाया है कि कभी-कभी सबसे कठिन रास्ता ही हमें अपनी मंजिल तक लेकर जाता है". पुर्तगाल के पास अब भी क्वालीफाई करने का मौका है लेकिन इसके लिए उसे मार्च में प्लेऑफ में शीर्ष चार टीमों में जगह बनानी होगी. पुर्तगाल की तरफ से रेनाटो सांचेज ने दूसरे मिनट में गोल करके उसे मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया था लेकिन डुसान टैडिच 33वें मिनट में सर्बिया की तरफ से बराबरी का गोल दागने में सफल रहे. मित्रोविच के हेडर से दर्शक और पुर्तगाल के खिलाड़ी सन्न रह गए. सर्बिया के खिलाड़ी के हेडर के बाद रोनाल्डो भी मैदान में मायूस होकर बैठ गए थे.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.