scriptसचिन तेंदुलकर के कारण रातों-रात फेमस हुई 5 साल की नीरजा | Patrika News

सचिन तेंदुलकर के कारण रातों-रात फेमस हुई 5 साल की नीरजा

Published: May 28, 2017 11:17:00 am

Submitted by:

santosh

जब सचिन की मूवी को लेकर इंग्लैंड में एक नन्हीं बच्ची ने उन्हें शुभकामनाएं दी तो सचिन ने भी उसको अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया।

सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही लाखों लोगों का दिल जीतते आए हैं। सचिन हमेशा ही ऐसा काम करते हैं जिससे उनकी शख्सियत को चार चांद लग जाते हैं। अब जब सचिन अपनी मूवी सचिन ए मिलियन ड्रीम्स को लेकर चर्चा में हैं। अब जब सचिन की मूवी को लेकर इंग्लैंड में एक नन्हीं बच्ची ने उन्हें शुभकामनाएं दी तो सचिन ने भी उसको अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया।
नीरजा ने दी सचिन को शुभकामनाएं

दरअसल सचिन के जीवन पर आधारित फिल्म को लेकर 5 साल की नीरजा ने अपने वीडियो के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं। जब यह वीडियो सचिन के पास पहुंचा, तो सचिन ने नीरजा के पिता से वीडियो अपलोड करने की अनुमति मांगी। अनुमति मिलते ही सचिन ने उस वीडियो को अपने फेसबुक पर अपलोड किया। 
दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

नीरजा के वीडियो को सचिन ने जैसे ही अपलोड किया उसे देखने वालों की संख्या कुछ ही देर में लाखों पहुंच गई। नीरजा रातों-रात फेसम हो गई। उसके वीडियो को सैकड़ों में कमेंट भी मिले। यह जानकर नीरजा के परिवार वालों में की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। अब तक करीब दो लाख से ज्यादा लोग वीडियो को देख चुके हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो