राज्यसभा में न बोलने देने के बाद सचिन ने सोशल मीडिया पर बोल दी सारी बातें, देखें वीडियो

Ravi Gupta

Updated: 22 Dec 2017, 04:45:34 PM (IST)

खेल
1/1

कल राज्यसभा में सचिन तेंदुलकर पहली बार स्पीच देने के लिए खड़े हुए थे। लेकिन राज्यसभा के अंदर हो रहे लगातार शोर के कारण उन्हें बोलने तक नहीं दिया गया। राज्यसभा के स्पीकर और भारत के उपराष्ट्रपति हंगामा कर रहे लोगों से बार-बार कहते रहे कि सब लोग शांत बैठ जाएं, यह सचिन तेंदुलकर की पहली स्पीच है। लेकिन शोर इतना ज्यादा था कि वह कुछ बोल ही नहीं पाए। कल राज्यसभा के अंदर जो हुआ उसमें साफ देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर बोलना चाह रहे हैं लेकिन शोर के कारण बोल नहीं पा रहे। राज्यसभा के स्पीकर और भारत के उपराष्ट्रपति बोल रहे थे कि सचिन तेंदुलकर इंडिया के स्पोट्रर्स के लिए कुछ बोलना चाहते हैं लेकिन उन्हें कुछ बोलने तक नहीं दिया गया।


इसलिए सचिन ने 2 घंटे पहले ही सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने कहा कि वह जो कल बोलना चाहते थे वह आज यहां सोशल मीडिया के जरिए बोल रहे हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned