scriptSalman Butt on Hardik Pandya: सलमान बट्ट ने हार्दिक पांड्या को बताया कमजोर | Patrika News

Salman Butt on Hardik Pandya: सलमान बट्ट ने हार्दिक पांड्या को बताया कमजोर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 25, 2021 04:17:03 pm

Submitted by:

saurav Kumar

भारत के इस युवा आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ओपनर बल्लेबाज सलमान बट्ट ने टिप्पणी की है. उन्होंने हार्दिक को कमजोर बताया और उन्हें मांसपेशियों पर काम करने की सलाह दी है.

Hardik Pandya

जानिए कौन हैं भारत के 8 सबसे Highest-paid क्रिकेटर

Salman Butt on Hardik Pandya: भारतीय टीम के धाकड़ आलराउंडर हार्दिक पांड्या पर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार हार्दिक पांड्या के चर्चा में आने का कारण वह खुद नहीं हैं. दरअसल, भारत के इस युवा आलराउंडर पर इस बार पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और ओपनर बल्लेबाज सलमान बट्ट ने टिप्पणी की है. पिछले कुछ समय से हार्दिक पांड्या लगातार अपनी चोटों से परेशान रहे हैं. इस कारण वह लगातार टीम से भी बाहर रहे हैं. अब हार्दिक पांड्या के चोटों को लेकर पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
यह भी पढ़ें

Pakistan Cricket: कायद-ए-आजम ट्रॉफी फाइनल के पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम को होटल से बाहर निकाला गया, जानें पूरा मामला

सलमान ने हार्दिक को बताया कमजोर
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए काह कि हार्दिक पांड्या की बॉडी बहुत ज्यादा कमजोर है. हार्दिक एक भी फॉर्मेंट में टिक नहीं पाते हैं. हार्दिक की मांसपेशियां भी बहुत कमजोर है. उन्हें वजन प्रशिक्षण और उचित आहार द्वारा कुछ मांसपेशियों को डेवलप करना चाहिए. भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने ने हाल ही में कहा था कि पांड्या को वापस जाकर कड़ी मेहनत करना चाहिए ताकि वह कम सेकम चार ओवर गेंदबाजी कर सके. इसका मतलब साफ है कि वह इस वक्त ठीक तरीके से चार ओवर गेंदबाजी भी नहीं कर सकते हैं.
शोएब ने भी दी थी हार्दिक को सलाह
पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी हार्दिक पांड्या को सलाह दी थी. शोएब ने बताया था कि मैने हार्दिक के पीठ को छुआ था, उसकी मांसपेशियां बहुत दुबली थी. इसके बाद मैने उसे चेताया भी था कि वह चोटिल हो जाएगा. लेकिन उन्होंने कहा कि वह काफी क्रिकेट खेल रहे हैं. ठीक डेढ़ घंटे बाद वह चोटिल हो गया. हार्दिक पांड्या चोट के वजह से साउथ अफ्रीका दौरे पर भी नहीं जा सके हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो