scriptहिंगिस बनी सानिया की नई जोड़ीदार  | Patrika News

हिंगिस बनी सानिया की नई जोड़ीदार 

Published: Mar 03, 2015 04:45:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने विश्व की पूर्व नंबर एक मार्टिना हिंगिस को डब्ल्यूटीए सर्किट के लिये अपना नया जोड़ीदार बनाया है।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने विश्व की पूर्व नंबर एक मार्टिना हिंगिस को डब्ल्यूटीए सर्किट के लिये अपना नया जोड़ीदार बनाया है। चीन की सीह सू वेई से जोडी टूटने के बाद सानिया ने हिंगिस के साथ अपनी नई जोड़ी बनायी है। 

वेई और सानिया इस सत्र के पिछले चार टूर्नामेंटों में साथ रही थीं और ब्रिस्बेन के सेमीफाइनल में पहुंची थी। इसके अलावा यह जोड़ी गत सप्ताह दोहा में हुये टूर्नामेंट में उपविजेता रही थी। 

सानिया ने सू वेई से जोड़ी टूटने के बाद कहा कि जनवरी से अब तक हम दोनों ने मिलकर चार टूर्नामेंट खेले हैं और इस दौरान हमारा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। 

सू वेई एडवांटेज कोर्ट में खेलते समय असहज महसूस करती हैं और मुझे लगता है कि वह मेरे साथ तालमेल नहीं बना पा रही थीं। मैं दोहा में बेसलाइन पर ज्यादा खेली और हम फाइनल तक गये लेकिन विश्व की बेहतरीन टीमों के खिलाफ मैं अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस नहीं खेल पा रही थी।

विश्व की नंबर पांच खिलाड़ी सानिया ने कहा कि मैं अब हिंगिस के साथ जोडीदार बनी हूं जो इस सर्किट की अनुभवी और शानदार खिलाडियों में से एक है। वह एडवांटेज कोर्ट की विशेषज्ञ खिलाडी हैं। वर्ष 2013 में डबल्स टूर्नामेंट से संन्यास लेने वाली हिंगिस फिलहाल विश्व की सातवें नंबर की खिलाडी हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो