scriptबीवी के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे सहवाग लेकिन थिएटर में देखा मैच, बोले-बीवी भी खुश मैं भी खुश | Patrika News

बीवी के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे सहवाग लेकिन थिएटर में देखा मैच, बोले-बीवी भी खुश मैं भी खुश

Published: May 17, 2017 02:54:00 pm

Submitted by:

Abhishek Pareek

मंगलवार को पुणे आैर मुंबर्इ के बीच मैच का मजा हर कोर्इ उठा रहा था, लेकिन एेसे वक्त में वीरेन्द्र सहवाग अपनी पत्नी के साथ थिएटर में फिल्म देख रहे थे।

क्रिकेट के मैदान पर छक्के-चौकों की बरसात करने वाले वीरेन्द्र सहवाग सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म्स पर अपने बयानों से लोगों को खुश होने के कर्इ मौके देते हैं। मंगलवार को पुणे आैर मुंबर्इ के बीच आर्इपीएल मैच का मजा हर कोर्इ उठा रहा था, लेकिन एेसे वक्त में वीरेन्द्र सहवाग अपनी पत्नी के साथ थिएटर में फिल्म देख रहे थे। हालांकि फिल्म सहवाग को मैच देखने से भला कैसे रोक सकती थी? 
दरअसल, सहवाग ने फिल्म के दौरान मोबाइल पर मैच देखा। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है आैर हर बार की तरह ही फोटो के साथ जो कमेंट उन्होंने किया है वो काफी दिलचस्प है। सहवाग ने लिखा, ‘एक खुश बीवी का मतलब खुश जिंदगी, थिएटर में बीवी फिल्म देख रही है आैर मैं मैच, बीवी भी खुश आैर मैं भी खुश।’
https://twitter.com/hashtag/MIvRPS?src=hash
उनके इस कमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनके इस कमेंट ने साबित कर दिया है कि वो क्रिकेट आैर परिवार के बीच किस तरह से सांमजस्य बिठाते हैं। सहवाग जिस मैच की बात कर रहे हैं उस मैच में पुणे की टीम ने मुंबर्इ को 20 रनों से हरा दिया। मैच के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी ने 26 गेंदों में 40 रन ठोके। अपनी इस पारी के दौरान धोनी ने 5 जबरदस्त छक्के जड़े। 
हम आपको बता दें कि रविवार को आर्इपीएल मैच में पुणे के हाथों पंजाब की टीम हार गर्इ थी। सहवाग पंजाब के कोच हैं। हार के लिए सहवाग ने मैक्सवेल के साथ शाॅन मार्श आैर इयाॅन माॅर्गन को जिम्मेदार ठहराया था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो