धवन ने इमोशनल हो किया tweet, रोहित ने दिया गजब का जवाब

सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम से बाहर होने के बाद ओपनर शिखर धवन ने निराश जताते हुए कहा है कि वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर एक अच्छा बल्लेबाज बनेगा।

सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम से बाहर होने के बाद ओपनर शिखर धवन ने निराश जताते हुए कहा है कि वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार कर एक अच्छा बल्लेबाज बनेगा। गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज से हारकर टीम इंडिया बाहर हो गई है। तथा शिखर धवन ने वर्ल्ड टी-20 में खेले 4 मैचों में महज 43 रन बनाए।

शिखर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा कि कोई कमी मेरे (मुझमे) ही रही होगी, जैसी परफॉर्मेंस चाहता था वैसी हुई नहीं, गल्तियों को अब खूबियों में बदलकर और अच्छा खिलाड़ी बनूंगा।

शिखर के इस ट्वीट के बाद उनके साथी ओपनर रोहित शर्मा ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, जटजी आप बेहतरीन खिलाड़ी हैं। रोहित शर्मा और शिखर धवन मौजूदा समय में टीम इंडिया के ओपनर हैं।

आपको बता दें कि शिखर धवन की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में अजिंक्ये रहाणे को खिलाया गया था।

Show More
balram singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned