खिलाडिय़ों का मजाक उड़ाने पर शोभा पर भड़के दिग्गज

लेखिका शोभा डे रियो ओलंपिक में हिस्सा ले रहे भारतीय खिलाडिय़ों पर विवादित टिप्पणी कर मुश्किल में फंस गई हैं और अब कई एथलीटों और दिग्गजों ने इस टिप्पणी को लेकर उनकी आलोचना की है।

नई दिल्ली.  शोभा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ओलंपिक में भारतीय खिलाडिय़ों का लक्ष्य है, रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ। धन और अवसर की ये कैसी बर्बादी है। अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा निशाने पर आ गई हैं। निशानेबाज अभिनव बिंद्रा  ने इसे अनुचित बताया और कहा, यह ठीक नहीं है। आपको अपने देश के एथलीटों पर गर्व होना चाहिए जो पूरे विश्व के खिलाडिय़ों का सामना कर रहे हैं। 

बिशन बेदी ने बिंद्रा का समर्थन करते हुए कहा, हां, अभिनव तुमने हमेशा अपना बेस्ट किया है और यही वजह है कि पूरा देश आपसे प्यार करता है। ङ्क्षबद्रा के अलावा भारतीय बैडिमंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने भड़कते हुए ट््वीट कर कहा, जब आप जैसे लोगों का नजरिया बदल जाएगा तो ये स्थिति भी बदल सकती है। 

इसके अलावा पूर्व एथलीट सुनीता गोदारा ने भी शोभा पर हमला करते हुए कहा, वह खिलाडिय़ों के प्रति दुर्भावना से ग्रसित हैं। उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था। उन्होंने कहा कि शोभा डे को माफी मांगनी चाहिए। एक लेखक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। वहीं फ्लाइंग ङ्क्षकग के नाम से मशहूर मिल्खा ङ्क्षसह ने शोभा के बयान को गलत बताते हुए कहा, एथलीट पहले से दबाव में हैं। जब वो अच्छा करते हैं तो देश गौरवान्वित महसूस करता है। 

इसके अलावा भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पूर्व हॉकी कप्तान वीरेन रासकिन्हा और टेनिस खिलाड़ी सोमदेव देवबर्मन ने भी शोभा की आलोचना की। 
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned