scriptIND vs NZ: भारतीय टेस्ट जर्सी पहन श्रेयस अय्यर ने शेयर किया वीडियो, कल न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे डेब्यू | Patrika News

IND vs NZ: भारतीय टेस्ट जर्सी पहन श्रेयस अय्यर ने शेयर किया वीडियो, कल न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे डेब्यू

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2021 05:16:09 pm

Submitted by:

saurav Kumar

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज 26 वर्षीय मिडिल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे.

shreyas_iyer

श्रेयस अय्यर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल से दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने वाली है. इस टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज 26 वर्षीय मिडिल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे. भारतीय टीम के लिए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पहले मैच के लिए टीम में शामिल किया गया है. इस टेस्ट मैच के लिए चुने जाने के बाद से श्रेयस अय्यर काफी उत्सुक हैं. उन्होंने भारतीय टीम की टेस्ट जर्जी पहनकर सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी डाला है जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.
श्रेयस अय्यर ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से डाला है. इस वीडियो में वह कुछ दिन पहले चोटिल होने के बाद अस्पताल में भर्ती होने से टेस्ट जर्सी तक के अपने को दिखाया है. दरअसल, श्रेयस अय्यर को इसी साल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान बुरी तरह से चोटिल हो गए थे. चोट इतनी खराब थी कि उन्हे इसके लिए अपने कंधे की सर्जरी करानी पड़ी. इस चोट के कारण उनका कंधा फ्रैक्चर हो गया था. इस चोट के कारण वह आईपीएल 2021 के पहले चरण में भी नहीं नजर नहीं आए थे. हालांकि वह आईपीएल के दूसरे चरण में नजर आए थे. अय्यर के नहीं खेलने के बाद ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स को कप्तानी दे दी गई थी.
 
अब अय्यर को पहली बार भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. वह आने वाले दो टेस्ट मैच की सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे. अय्यर अलावा इस न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भी टेस्ट सीरीज से टीम में वापसी करने वाले हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो