scriptSouth Africa Beat Bangladesh By 6 Wickets in T20 WC 2021 | ICC T20 World Cup 2021 BAN vs RSA: साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया, रबाडा-नार्खिया ने झटके 3-3 विकेट | Patrika News

ICC T20 World Cup 2021 BAN vs RSA: साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हराया, रबाडा-नार्खिया ने झटके 3-3 विकेट

साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हरा दिया. आज हुए मुकाबले में बांग्लादेश की पूरी टीम सिर्फ 84 रन पर आउट हो गई.

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 06:47:34 pm

ICC T20 World Cup 2021 Bangladesh vs South Africa: साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 6 विकेट से हरा दिया. आज हुए मुकाबले में बांग्लादेश की पूरी टीम सिर्फ 84 रन पर आउट हो गई. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीकी टीम की भी शुरूआत ठीक नहीं रही और सिर्फ 6 रन के स्कोर हेड्रिक्स अहमद का शिकार बने. इसके बाद 28 के स्कोर पर डी कॉक हसन के गेंद पर आउट हो गए. साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज मार्करम बिना खाता खोले तस्कीन अहमद के दूसरे शिकार बने. इसके बाद बवुमा और मिलर ने अफ्रीक के जीत तक साझेदारी निभाई और अपनी टीम को 6 विकेट से जीतत दिलाई.
rabada
Rabada
बांग्लादेश की बल्लेबाजी नाकाम

पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश की टीम साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों के सामने पूरी तरह से फेल रही. मैच में बांग्लादेश की शुरूआत अच्छी नहीं रही और सिर्फ 84 रन के स्कोर पर पूरी टीम पवेलियन लौट गई. बांग्लादेश को पहला झटका नईम(9) के रूप में 22 रन के स्कोर पर लगा. इसके बाद अगली ही गेंद पर बांग्लादेश को दूसरी झटका भी लग गया और बल्लबाजी करने उतरे सौम्य सराकार खाता भी नहीं खोल सके. इन दोनों बल्लेबाजों को रबाडा ने अपना शिकार बनाया. इसके सिर्फ दो रन के स्कोर के बाद 24 रन के स्कोर पर मुश्फिकुर भी बिना खाता खोले रबाडा के तीसरा शिकार बने. इसके बाद 34 के स्कोर पर बांग्लादेश को चौथा झटका कप्तान महमुदुल्लाह के रूप में लगा. कप्तान 3 के स्कोर पर नार्खिया के शिकार बने. इसके बाद बांग्लादेश को को पांचावा झटका अफील होसन के रूप में लगा वो बिना खाता खोले प्रिट्योरियस के गेंद पर बोल्ड हुए.
मैच के शुरूआत से संघर्ष करने वाले लिटन दास(24) भी 45 रन के स्कोर पर आउट हो गए. लिटन के जाने के बाद बांग्लादेश की पारी थोड़ी संभल रही थी पर उसी वक्त 64 के स्कोर पर शमीम हुसैन शम्सी को शिकार बने. इसके बाद 27 रन की पारी खेलने के बाद मेंहदी हसन 27 रन पर आउट हो गए. वह नार्खिया में दूसरा शिकार बने. बांग्लादेश के अंतिम दो विकेट बिना किसी रन के आउट हो गए. साउथ अफ्रीका के लिए रबाडा और नार्खिया ने 3-3 विकेट लिए वहीं शम्सी ने 2 विकेट अपने नाम किए.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP लगातार मिल रही शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.