scriptSports news: राज्य ओपन कराते प्रतियोगिता में 17 स्वर्ण पदक जीतकर बना रायपुर ओवरऑल चैंपियन | Patrika News

Sports news: राज्य ओपन कराते प्रतियोगिता में 17 स्वर्ण पदक जीतकर बना रायपुर ओवरऑल चैंपियन

locationरायपुरPublished: May 30, 2023 12:29:20 am

Submitted by:

Dinesh Kumar

राज्य स्तरीय ओपन कराते चैंपियनशिप में मेजबान रायपुर जिला के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक पदक जीते और ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया।

cg news

Sports news: राज्य ओपन कराते प्रतियोगिता में 17 स्वर्ण पदक जीतकर बना रायपुर ओवरऑल चैंपियन

14 स्वर्ण पदकों के साथ दुर्गर हा दूसरे स्थान पर

रायपुर. राज्य स्तरीय ओपन कराते चैंपियनशिप में मेजबान रायपुर जिला के खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक पदक जीते और ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम कर लिया। रायपुर ने 17 स्वर्ण पदक जीतकर चैंपियन ट्रॉफी अपने नाम की। वहीं, दुर्ग के खिलाड़ी 14 स्वर्ण पदक जीतकर दूसरे स्थान पर रहे। राजनांदगांव ने 10 स्वर्ण पदक जीते और तीसरा स्थान प्राप्त किया। रायपुर के कोटा स्थित स्वामी विवेकानंद अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में आयोजित की गई इस स्पर्धा में 25 जिलों के 6 से 13 वर्ष आयु वर्ग के और 13 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के लगभग 500 बालक-बालिका खिलाडिय़ों ने काता व कुमिते इवेंट्स में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस स्पर्धा के विजेता खिलाडिय़ों को विधायक विकास उपाध्याय, चेम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष अमर परवानी व पार्षद अजीत कुकरेजा ने पुरस्कृत किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lcjjy
रायपुर के जसराज ने जीता स्वर्ण
मेजबान रायपुर के जसराज सिंह ने स्वर्णिम सफलता हासिल की। वहीं, शाक्य बोरकर ने रजत पदक जीता। हरगुन कौर ने भी स्वर्ण पदक अपने नाम किया। अभय बोरकर को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। देव नायक ने रजत, कुशाग्र चंद्र और दिव्यांश नैल ने भी रजत पदक अपने नाम किए। भुवनेश्वर ने स्वर्ण पदक जीता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो