scriptSRH vs KXIP: भुवनेश्वर कुमार के पंजे से हैदराबाद ने जीता मैच, मनन वोहरा की मेहनत पर फिरा पानी | Patrika News

SRH vs KXIP: भुवनेश्वर कुमार के पंजे से हैदराबाद ने जीता मैच, मनन वोहरा की मेहनत पर फिरा पानी

locationजबलपुरPublished: Apr 17, 2017 11:42:00 pm

Submitted by:

balram singh

टॉस किंग्ल इलेवन के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने जीता है और फील्डिंग का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए हैं।

David Warner

David Warner

आईपीएल के सीजन 9 की चैंपियन टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को 5 रन से हरा दिया है। 160 रन का पीछा करते हुए पंजाब की टीम 154 रन पर अॉलआउट हो गई। पंजाब के लिए सबसे ज्यादा रन मनन वोहरा ने बनाए। उन्होंने 50 गेंदों पर 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से 95 रन का पारी खेली। वे कुमार की गेंद पर आउट हो गए।
इससे पहले हैदराबाद ने डेविड वार्नर के शानदार 70 रनों की मदद से 159 रन बनाए थे। 159 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की टीम की शुरआत बेहद खराब रही और उसके ओपनर बल्लेबाज हाशिम अमला बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उनके जाने के बाद कप्तान मैक्सवेल भी कुछ खास नहीं कर सके और 10 रन बनाकर चलते बने।
कप्तान के आउट होने के बाद इयान मोर्गन मैदान पर आए लेकिन उन्होंने भी टीम को निराश किया और 13 रन बनाकर आउट हो गए। डेविड मिलर ने 1 रन, साहा 0 रन, अक्षर पटेल 7 रन, मोहित शर्मा 10 रन, करियप्पा 1रन औऱ इशांत शर्मा 2 रन बनाकर आउट हो गए।
टॉस किंग्ल इलेवन के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने जीता है और फील्डिंग का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए हैं।

पंजाब के खिलाफ डेविड वॉर्नर की यह लगातार पांचवीं फिफ्टी है। पिछले चार मैचों में उन्होंने 52, 59, 81, 58 रन बनाए थे। हैदराबाद की तरफ से ओपनर बल्लेबाज वार्नर और शिखर धवन मैदान पर आए। हैदराबाद को धवन के रुप में पहला झटका 25 रन पर लगा। 
धवन के आउट होने के बाद हेनरिक्स (9) और फिर इसी स्कोर पर युवराज सिंह (0) भी चलते बने। नमन ओझा ने 20 गेंदों में 34 रन (2 चौके, 1 छक्का) बनाए। अक्षर पटेल और मोहित शर्मा ने दो-दो विकेट लिए हैं। साथ ही केसी करियप्पा ने भी 1 विकेट लिया। 
सनराइजर्स हैदराबाद को पिछले दो मैचों में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार मिली, तो उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात लॉयन्स को हराया था. पंजाब ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ पहले दो मैच जीत लिए, लेकिन अगले दो मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स से हार गई। ऐसे में कोई भी टीम हारेगी, तो उसके नाम हार की हैट्रिक हो जाएगी।
सनराइजर्स हैदराबादः शिखर धवन, डेविड वॉर्नर, हेनरिक्स, युवराज सिंह, दीपक हूडा, नमन ओझा, भुवनेश्वर कुमार, राशिद खान, बरिंदर सरां, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी.

किंग्स इलेवन पंजाबः हाशिम अमला, मनन वोहरा, ऋद्धिमान साहा, इयोन मॉर्गन, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर, अक्षर पटेल, केसी करियप्पा, मोहित शर्मा, ईशांत शर्मा, संदीप शर्मा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो