scriptStar Barcelona striker Sergio Aguero out from club for 3 Months | LA Liga: बार्सिलोना को बड़ा झटका स्टार खिलाड़ी आगुआरो तकरीबन तीन महीने के लिए बाहर | Patrika News

LA Liga: बार्सिलोना को बड़ा झटका स्टार खिलाड़ी आगुआरो तकरीबन तीन महीने के लिए बाहर

LA Liga के मध्य में फटबॉल क्लब बार्सिलोना को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो (Sergio Aguero) क्लब से कम से कम तीन महीने के लिए बाहर हो गए हैं.

नई दिल्ली

Published: November 02, 2021 07:42:58 pm

LA Liga के मध्य में फटबॉल क्लब बार्सिलोना को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर सर्जियो अगुएरो (Sergio Aguero) क्लब से कम से कम तीन महीने के लिए बाहर हो गए हैं. दरअसल स्टार स्ट्राइकर के दिल की समस्या के कारण क्लब से बाहर हटना पड़ा है. बार्सिलोना क्लब ने सोमवार को बताया कि अगुएरो के दिल की समस्या के कारण क्लब से हटना पड़ रहा है. उन्हें फिलहाल अगुएरो को डॉ जोसेप ब्रुगाडा द्वारा नैदनिक और चिकित्सीय प्रक्रिया के अधीन किया गया है. अपने बीमारी के कारण वह बार्सिलोना के लिए आने वाले मैच में अनुपल्बध रहेंगे. अगले तीन महीनों मे उनके इलाड का और उसके प्रभाव का मूल्याकंन किया जाएगा. ताकि उसकी वसूली प्रक्रिया निर्धारित की जा सके.
Sergio Aguero
मैदान से बाहर जाते सर्जियो अगुएरो
शनिवार को कराया गया था भर्ती

शनिवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद अगुएरो को अस्पताल ले जाया गया. इस दिन ही बार्सिलोना का मुकाबला अनावेस के साथ हुआ था जिसमें बार्सिलोना ने ड्रा खेला था. सांस लेने में आई अचानक तकलीफ के बाद अगुएरो को मैदान से बाहर किया गया था और उनके स्थआन पर फिलिप कॉटिन्हो को मैदान पर उनके स्थान पर बुलाया गया था. बार्सिलोना क्लब ने ट्विटर कुन के नाम से मशहूर खिलाड़ी का तस्वीर फोकार्कुन हैशटैग के साथ अपलोड़ की. 33 वर्षीय स्टार खिलाड़ी सर्जियो अगुएरो मैनचेस्टर सिटी से पिछली यूरोपियो गर्मियों में पहुंचे थे. उन्होंने अबतक क्लब के लिए पांच प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ एक गोल किया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.