अजलान शाह कप: भारत ने मलेशिया को हराया, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत

अजलान शाह कप: भारत ने मलेशिया को हराया, फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत
hockey india

सुल्तान अजलान शाह कप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने मलेशिया को 6-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां अब उसका सामना शनिवार को ऑस्ट्रेलिया से होगा।

इपोह (मलेशिया)। सुल्तान अजलान शाह कप के अंतिम ग्रुप मुकाबले में भारतीय हॉकी टीम ने मलेशिया को 6-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया जहां अब उसका सामना शनिवार को वर्ल्ड नंबर वन ऑस्ट्रेलिया से होगा। 

बता दें कि भारत ने छह साल बाद टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया है। भारत की ओर से निकिन थिमैया (तीसरे मिनट), हरजीत सिंह (7वें मिनट),  रमन दीप सिंह (25वें और 39वें मिनट), दानिश मुज्तबा (27वें मिनट), तलविंदर सिंह (50वें मिनट) ने गोल किए जबकि मलेशिया की ओर से एकमात्र गोल 46वें मिनट में शाहरिल शाबाह ने किया। 

[[twt]]

आपको बता दें कि भारत को इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए मैच में 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी। वैसे देखा जाए तो भारत का प्रदर्शन अपने चिर प्रतिंद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ छोड़कर किसी और मैच में ज्यादा प्रभावी नहीं रहा है। भारत ने पाकिस्तान को 5-1 से करारी शिकस्त दी थी। 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned