scriptआईसीसी ने दी सुनील नरेन को खुशी | Patrika News

आईसीसी ने दी सुनील नरेन को खुशी

Published: Feb 04, 2016 10:15:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की जांच कर रहे आईसीसी के अधिकारियों ने कहा है कि उनका नया एक्शन आईसीसी नियमों के मुताबिक सही है।

वेस्टइंडीज के दिग्गज स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन की संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की जांच कर रहे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अधिकारियों ने कहा है कि उनका नया एक्शन आईसीसी नियमों के मुताबिक सही है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, स्थानीय मैच रेफरी माइकल रगुनाथ और क्रिकेट प्रशासक जेफ्री गुइलेन ने कहा है कि उन्होंने घरेलू मैचों में नरेन का नया एक्शन देखा है और कहा है कि इसमें कोई खराबी नहीं है।


नरेन की हिस्सेदारी वाले दो घरेलू मैचों में रेफरी रहे रगुनाथ ने कहा कि उन्हें मैदान पर मौजूद अंपायरों से नरेन के एक्शन के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली।

उन्होंने कहा, ”मैं दोनों मैचों में रेफरी था और मैं तभी कुछ कर सकता हूं जब मैदान पर मौजूद अंपायर गेंदबाज के खिलाफ शिकायत करें।”

उन्होंने कहा, ”नरेन ने दोनों मैच खेले और अंपायरों ने उनके खिलाफ कुछ भी नहीं कहा। हमने उनके एक्शन की वीडियो रिकार्डिंग को देखा तो हमने पाया की उनका एक्शन नियमों के मुताबिक सही है।”


पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ नरेन के गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई थी। उसके बाद उनके एक्शन की जांच की गई थी।नरेन को अगले माह होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो