script

घड़ियों के शौकिन है Pandya Brothers, कलेक्शन और कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2021 06:19:16 pm

Submitted by:

saurav Kumar

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से क्रिकेट फैंस को अपना दिवाना बनाने वाले हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या करोड़ों के घड़ियों के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक के पास 10.8 करोड़ रुपये की घड़ी मौजूद है.

hardik_and_krunal.png

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या

भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर पांड्या ब्रदर्स इन दिनों फिर से काफी चर्चा में है. दरअसल, कस्टम विभाग ने स्टार आलराउंडर Hardik Pandya के दो घड़ियों को जब्त किया है जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है. घड़ियों के इतनी कीमत के कारण ही उन्हें कस्टम विभाग ने डिटेन भी किया है. हार्दिक और क्रुणाल दोनों भाई इस वक्त टीम इंडिया के अलग-अलग फार्मेट में मेजबानी करते हैं. आज हम आपको इन दोनों भाईयों के क्रिकेट से अलग लग्जरी घड़ियों के शौक के बारे में बताएंगे. इन दोनों के घडियों के कलेक्शन और कीमत को जानकर आप दंग रह जाएंगे.
करोड़ों के घड़ियों के मालिक है हार्दिक और क्रुणाल

अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी से क्रिकेट फैंस को अपना दिवाना बनाने वाले हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या करोड़ों के घड़ियों के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक के पास 10.8 करोड़ रुपये की घड़ी मौजूद है. वहीं क्रुणाल के पास भी करोड़ो रुपये की घड़ी मौजूद है. हार्दिक और क्रुणाल की सबसे पसंदीदा घड़ी Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 इस घड़ी की लगभग कीमत 5 करोड़ रुपये है. हार्दिक अक्सर इस घड़ी को पहने हुए नजर आते हैं.
वहीं हार्दि के भाई क्रुणाल के पास भी Rolex Oyster Perpetual Daytona Cosmograph जैसी घड़ी मौजूद है, जिसकी कीमत एक करोड़ रुपये से भी ज्यदा की है.

ट्रेंडिंग वीडियो