scriptThese Youngester may debut for Indian team in Today Match with NZ | IND vs NZ: IPL में दमदार खेल दिखाने वाले इन युवाओं को मिल सकता है न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका, जानें कौन है वो सितारे | Patrika News

IND vs NZ: IPL में दमदार खेल दिखाने वाले इन युवाओं को मिल सकता है न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका, जानें कौन है वो सितारे

आज होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया के ओर से कई युवा चेहरों को मौका मिल सकता है. इन युवा चेहरों में वेंकटेश अय्यर, आवेश खान और हर्षल पटेल का नाम शामिल है.

नई दिल्ली

Published: November 17, 2021 03:37:48 pm

IND vs NZ T20 Series: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से टी20 सीरीज का आगाज होना है. दोनों टीमों के बीच आज टी20 सीरीज का पहला मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. एक ओर न्यूजीलैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल तक पहुंची थी तो वहीं भारतीय टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप कुछ खास नहीं रहा था और वह सुपर 12 मुकाबले के बाद ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. आज भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप के कड़वी याद को भुलकर नई शुरूआत करने उतरेगी. आज होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया के ओर से कई युवा चेहरों को मौका मिल सकता है. इन युवाओं ने आईपीएल 2021 में अपनी-अपनी टीम के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया था जिसके बाद इन्हें आज मौका मिल सकता है. आइए जानते हैं कौन है वो युवा सितारे जो आज के मैच में भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर सकते हैं.
harshal.jpg
वेंकटेश अय्यर

आईपीएल के दूसरे हाफ से कोलकता नाइट राइडर्स के लिए बतौर ओपनिंग बल्लेबाज खेलने वाले वेंकटेश अय्यर (Venketesh Iyer) ने आईपीएल में खूब धमाल मचाया था. उन्होंने आईपीएल के दौरान 10 मुकाबले खेले जिसमें शानदार बल्लेबाजी करते हुए 370 रन बनाए. बल्लबाजी के अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी 3 सफलता हाथ लगी. न्यूजीलैंड के खिलाफ आज होने वाले मुकाबले में वह बतौर ऑलराउंडर डेब्यू कर सकते हैं.
हर्षल पटेल

आईपीएल के हालिया सीजन में बेंगलुरु के लिए खेलने वाले हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने पूरे सीजन में कमाल की गेंदबाजी की. उन्होंने आईपीएल में 32 विकेट अपने नाम किए और पर्पल कैप विजेता भी रहे. वह पिछले कुछ सालों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं, इसे देखते हुए ही उन्हें टीम में शामिल किया गया है.
आवेश खान

आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले आवेश खान (Avesh Khan) ने बेहतरीन गेंदबाजी की और कुल 15 मैचों में 24 विकेट अपने नाम किए. उन्होंने इस सीजन में दिल्ली के लिए सबसे अधिक सफलता भी अर्जित की थी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां

बड़ी खबरें

Corona Vaccine: वैक्सीन के लिए नई गाइडलाइंस, कोरोना से ठीक होने के कितने महीने बाद लगेगा टीकाGood News: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया- बेबी आया है...यूपी की हॉट विधानसभा सीट : गुरुओं की विरासत संभालने उतरे योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादवक्या चुनावी रैलियों पर खत्म होंगी पाबंदियां, चुनाव आयोग की अहम बैठक आजदेश विरोधी कंटेंट के खिलाफ सरकार की बड़ी कार्रवाई, 35 यूट्यूब चैनल किए ब्लॉकमंत्री ने किया दावा कहा- राज्य की खनन नीति देश में बनेगी मिसालभिलाई में ईंट से सिर कुचलकर युवक की हत्या, रातभर ठंड में अकड़ा शव, पास में मिली शराब की बोतल और पर्चीथाने से सौ मीटर दूरी पर युवक की चाकू से गोदकर हत्या, इधर पत्नी का गला घोंट स्वयं फांसी पर झूल गया पति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.