script

इमरान खान को लेकर रेहाम खान का बड़ा खुलासा! 

Published: Nov 16, 2015 09:35:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान से तलाक होने के दो सप्ताह बाद रेहम ने शादी टूटने के कारणों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान से तलाक होने के दो सप्ताह बाद रेहम ने शादी टूटने के कारणों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

इमरान खान और रेहम का रिश्ता केवल 10 महीने में ही टूट गया। उनके अनुसार, उन्हें कहा गया था कि वह रसोई घर में रोटी बनाएंगी और बाहर नजर नहीं आएगी। 

42 साल की टीवी पत्रकार रेहम और इमरान खान ने 30 अक्टूबर को अलग होने फैसला किया था। इस बीच इस तरह की खबरें थी कि इमरान को राजनीति में रेहम की दखलअंदाजी पसंद नहीं है।

इमरान ने इससे पहले इंग्लैड की जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ निकाह किया था, जो नौ साल के रिश्ते के बाद जून 2004 में टूट गया था। रेहम ने भी इमरान से पहले एक और निकाह किया था और उनके तीन बच्चे थे। वह क्षेत्रीय बीबीसी न्यूज में नौकरी छोड़कर 2013 में पाकिस्तान लौटी थी।

imran khan wife reham

रेहम ने संडे टाइम्स से कहा, मुझे वरिष्ठ सलाहकार ने विशेष तौर पर निर्देश दिया था। वे चाहते थे कि मैं रसोईघर में रहूं और रोटियां बनाऊं और बाहर नजर नहीं आऊं। रेहम ने कहा कि जब से वह और उनकी छोटी बेटी बानी गला में इमरान के मैनसन में पहुंची थी तब से ही उन्हें लग रहा था कि उन्हें दबाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो