scriptधोनी-अजहर के नक्शे कदम पर युवी, दिखेंगे बड़े पर्दे पर | Patrika News

धोनी-अजहर के नक्शे कदम पर युवी, दिखेंगे बड़े पर्दे पर

Published: Feb 29, 2016 05:07:00 pm

Submitted by:

satyabrat tripathi

वर्ल्ड कप 2011 के हीरो क्रिकेटर युवराज सिंह भी भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी, पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की राह पर चलने को तैयार है। 

टीम इंडिया को 2011 में वर्ल्ड कप दिलाने में महती भूमिका निभाने वाले स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह भी भारतीय क्रिकेटर एमएस धोनी, पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन और फ्लाइंग सिख मिल्खा सिंह की राह पर चलने को तैयार है। 

अंग्रेजी अखबार ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, लांस एंजिल्स आधारित एपेक्स इंटरटेनमेंट ने स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह को लेकर डॉक्यूमेंट्री बनाने का फैसला किया है, जिसमें उनके कैंसर से लड़ाई के साथ क्रिकेट करियर पर भी ध्यान दिलाया जाएगा। 


रिपोर्ट के मुताबिक, एपेक्स इंटरटेनमेंट की अध्यक्ष और सहसंस्थापक मार्क सियार्डी ने युवराज सिंह की फिल्म के अधिकार खरीदने की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं हमेशा अपनी कंपनी के दार्शनिक विचारों पर विश्वास करत हूं, जिसका मकसद उन चरित्रों की प्रेरणादायी कहानियों को लोगों के सामने लाना है, जो मुसीबत से उबरकर लोगों को प्रेरणा देता हो। युवराज सिंह की कहानी महज क्रिकेट की नहीं बल्कि मानवीय रुचि की कहानी है। 

डॉक्यूमेंट्री की हकीकत को दिखाने के लिए एपेक्स टीम अधिकांश शूटिंग भारत में करेगी और युवराज सिंह के करियर के पुराने फुटेज की भी मदद लेगी। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।


आपको बता दें कि क्रिकेट प्रेमियों को इस साल दो क्रिकेटरों के जीवन पर बनी फिल्म देखने को मिलेगी। भारतीय कप्तान एमएस धोनी के जीवन पर बनी फिल्म – ‘द अनटोल्ड स्टोरी’, जिसके सितंबर में रिलीज की उम्मीद है. वहीं पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन की फिल्म मई में रिलीज होगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो