scriptIPL एंकर की फटी जींस देख रहे थे विराट कोहली, कैमरे में कैद हुई तस्वीर | Patrika News

IPL एंकर की फटी जींस देख रहे थे विराट कोहली, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

Published: Apr 18, 2017 10:46:00 pm

Submitted by:

balram singh

बेंगलुरु 5 से चार मैच हार चुकी है, जिसमें से दो उसने विराट की कप्तानी में हारे। कंधे की चोट के कारण विराट पहले तीन मैच नहीं खेल सके थे। अब बेंगलुरु का अगला मैच गुजरात लायंस के साथ हो रहा है।

Virat Kohli,

Virat Kohli,

विराट कोहली की एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो गर्इ है। ये तस्वीर अनुष्का के साथ नहीं जिसमें कोहली उनका इंटरव्यू ले रही टेलीविजन होस्ट अर्चना विजय की जींस के खुले हुए हिस्से को घूरते नजर आ रहे हैं।
हाल ही में एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में कोहली अर्चना विजय की जींस के फटे हुए हिस्से को घूरते नजर आ रहे हैं। चोट के कारण इस आईपीएल के पहले हफ्ते में नहीं खेल पाए कोहली ने 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ मैच से इस टी20 लीग में वापसी की और उन्होंने अपने पहले मैच में ही हाफ सेंचुरी बनाई।
लेकिन कोहली की कप्तानी में बैंगलोर की टीम मुंबई और पुणे के खिलाफ अपने दो लगातार मैच गंवा चुकी है। इस हार से नाराज कोहली ने तो यहां तक कहा दिया कि उनकी टीम ऐसे प्रदर्शन के बाद जीत हासिल करने की हकदार ही नहीं है।
बता दें कि बेंगलुरु 5 से चार मैच हार चुकी है, जिसमें से दो उसने विराट की कप्तानी में हारे। कंधे की चोट के कारण विराट पहले तीन मैच नहीं खेल सके थे। अब बेंगलुरु का अगला मैच गुजरात लायंस के साथ हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो