scriptऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स से ‘फ्रेंडशिप टिप्पणी’ मामले में फिर आया ‘विराट’ जवाब, जानें इस बार क्या बोले | Patrika News

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स से ‘फ्रेंडशिप टिप्पणी’ मामले में फिर आया ‘विराट’ जवाब, जानें इस बार क्या बोले

Published: Mar 30, 2017 02:21:00 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला रोमांच, संघर्ष के साथ-साथ कई विवादों और छींटाकशी के लिए भी चर्चा में रही और इसका असर दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के रिश्तों पर भी पड़ा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने आस्ट्रेलियाई टीम के साथ मित्रता पर की गई टिप्पणी पर ट्वीट कर स्पष्टीकरण दिया है। धर्मशाला में खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के अंतिम मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में विराट ने कहा था कि इस श्रृंखला के बाद उनकी आस्ट्रेलिया टीम के खिलाडिय़ों के साथ दोस्ती में अब नहीं सुलझने वाली गांठ पड़ गई है।
https://twitter.com/imVkohli/status/847294937041313792
कोहली ने इस बयान पर ट्वीट कर सफाई पेश की है। उन्होंने गुरुवार को एक ट्वीट कर कहा, ”धर्मशाला में मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में दिए गए मेरे आधे जवाब गलत संदर्भ में लिए गए। मैंने यह बात पूरी आस्ट्रेलियाई टीम के लिए नहीं कही थी, लेकिन…”
https://twitter.com/imVkohli/status/847295042226077697
कोहली ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा, ”यह टीम के कुछ खिलाडिय़ों के लिए थे। मेरी मित्रता आस्ट्रेलियाई टीम के कुछ खिलाडिय़ों के साथ आगे भी बरकरार रहेगी। उनके साथ मैं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम में खेलूंगा और इसमें बदलाव नहीं होगा।”
गौरतलब है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली गई चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला रोमांच, संघर्ष के साथ-साथ कई विवादों और छींटाकशी के लिए भी चर्चा में रही और इसका असर दोनों टीमों के खिलाडिय़ों के रिश्तों पर भी पड़ा।
इस साल पांच अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में कोहली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो