scriptVirat's captaincy can be snatched from ODIs too, possible decision in | वनडे से भी छिन सकती है विराट की कप्तानी, बीसीसीआई के बैठक में फैसला संभव – रिपोर्ट्स | Patrika News

वनडे से भी छिन सकती है विराट की कप्तानी, बीसीसीआई के बैठक में फैसला संभव – रिपोर्ट्स

अब खबर यह निकलकर सामने आ रही है कि विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तानी से भी हटाया जा सकता है. कुछ दिन बाद बीसीसीआई की मीटिंग होनी है उस मीटिंग में यह संभव है कि विराट की कप्तानी से हटाने का निर्णय लिया जा सकता है.

नई दिल्ली

Updated: November 02, 2021 08:23:58 pm

भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप में अबतक पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई है. गेंदबाजी, बल्लेबाजी, फिल्डिंग हर क्षेत्र में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है. ऐसे में टीम के कप्तान विराट कोहली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. लोगों का मानना है कि विराट टीम को अच्छे तरीके से लीड नहीं कर पा रहे है, जिसका खामियाजा टीम के पाकिस्तान और न्यूजलींड के साथ हुए मैच में साफ तौर पर देखी गई है. अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. दरअसल वर्ल्ड कप के पहले कप्तान कोहली ने खुद ऐलान किया था कि वह टी20 विश्व कप के बाद कप्तनी पद से इस्तीफा दे देंगे.
virat_kohli
Virat Kohli
वनडे से भी जा सकती है कप्तानी

अब खबर यह निकलकर सामने आ रही है कि विराट कोहली को वनडे टीम के कप्तानी से भी हटाया जा सकता है. कुछ दिन बाद बीसीसीआई की मीटिंग होनी है उस मीटिंग में यह संभव है कि विराट की कप्तानी से हटाने का निर्णय लिया जा सकता है. इसके साथ ही रोहित शर्मा को वनडे और टी20 का कप्तान बनाया जा सकता है.
वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड की टीम को भारत का दौरा भी करना ऐसे में हो सकता है कि इस दौरे पर होने वाले टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को बतौर कप्तान टीम में उतार सकती है. सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई भी रोहित के नाम से सहमत है और वह उन्ही को टीम की कमान सौंपेगी. हालांकि अभी इन बातों की पुष्टि नहीं हुई है पर बहुत जल्द इसपर फैसला हो सकता है.
आपको बता दें इस वर्ल्ड कप के बाद कप्तान कोहली क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप से इस्तीफा देने वाले हैं. इसके अलावा विराट ने आईपीएल टीम बैंग्लोर की कप्तानी से भी इस्तीफा ते दिया है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.