scriptविराट कोहली ने बताए भारत की हार के कारण, पदार्पण कप्तानी में ही मिली हार | Patrika News
खेल

विराट कोहली ने बताए भारत की हार के कारण, पदार्पण कप्तानी में ही मिली हार

मोर्गन ने गेंदबाजों के अलावा अपने बल्लेबाजों की भी जमकर तारीफ करते हुए कहा,” हमारे सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और जैसन रॉय ने शानदार प्रदर्शन किया।

होशंगाबादJan 26, 2017 / 08:59 pm

balram singh

Virat Kohli

Virat Kohli

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को पहले टी-20 मुकाबले में सात विकेट से मिली हार के बाद कहा कि टीम ने 30-35 रन कम बनाए। टी-20 में विराट को अपने पदार्पण कप्तानी में ही हार का सामना करना पड़ा है। 
भारत ने सात विकेट पर 147 रन का सामान्य स्कोर बनाया और इंग्लैंड ने 18.1 ओवर में तीन विकेट पर 148 रन बनाकर सात विकेट से जीत हासिल की। विराट ने मैच समाप्ति के बाद कहा,” मुझे लगता है कि इस विकेट पर हमें 30-35 रन और बनाने चाहिए थे। यदि हम 170-175 का स्कोर बनाते तो वह अच्छा स्कोर रहता। हालांकि तब भी जीत की बात नहीं की जा सकती थी लेकिन यह लडऩे लायक स्कोर होता। 150 से कम का स्कोर जीतने लायक स्कोर नहीं कहा जा सकता। 
भारतीय कप्तान ने इंग्लैंड को इस जीत का श्रेय देते हुए कहा,” इंग्लैंड ने हमसे अच्छी क्रिकेट खेली और वे जीत के हकदार थे। उनके गेंदबाजों ने अच्छी लाइन लेंथ के साथ गेंदबाजी की और उछाल का पूरा फायदा उठाया।
वहीं भारत दौरे पर अपना दूसरा मैच जीतने वाले इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को देते हुए कहा,” हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। मोइन अली के अलावा ताइमल मिल्स और क्रिस जार्डन ने भी अपने अनुभव का पूरा फायदा उठाया।
उन्होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने छोटे मैदान पर भारतीय बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का कोई मौका नहीं दिया। मोर्गन ने गेंदबाजों के अलावा अपने बल्लेबाजों की भी जमकर तारीफ करते हुए कहा,” हमारे सलामी बल्लेबाज सैम बिलिंग्स और जैसन रॉय ने शानदार प्रदर्शन किया।

Home / Sports / विराट कोहली ने बताए भारत की हार के कारण, पदार्पण कप्तानी में ही मिली हार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो