scriptट्विटर पर करोड़पति बने वीरेंद्र सहवाग, इस अंदाज में बनाया जश्न, देखें वीडियो | Patrika News

ट्विटर पर करोड़पति बने वीरेंद्र सहवाग, इस अंदाज में बनाया जश्न, देखें वीडियो

Published: May 24, 2017 03:57:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने खेल से संन्यास के बाद जब सोशल नेटवर्किंग साइट पर पदार्पण किया तो उनके मजाकिया तो कभी संजीदा अजब गजब मैसेजों ने उन्हें यहां भी मशहूर बना दिया और अब ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की संख्या एक करोड़ के पार पहुंच गई है।

virender sehwag

virender sehwag

 अपने तूफानी खेल से करोड़ों प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाले टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने खेल से संन्यास के बाद जब सोशल नेटवर्किंग साइट पर पदार्पण किया तो उनके मजाकिया तो कभी संजीदा अजब गजब मैसेजों ने उन्हें यहां भी मशहूर बना दिया और अब ट्विटर पर उनके प्रशंसकों की संख्या एक करोड़ के पार पहुंच गई है।
अपने करियर की शुरुआत बतौर गेंदबाज करने वाले सहवाग ने करियर का समापन धुरंधर ओपनर के रूप में किया। संन्यास के बाद भी सहवाग सक्रिय रहे और अपनी बेबाक और चुटीली टिप्पणियों की वजह से प्रशंसकों के जहन में बने रहे। 
सहवाग अपने प्रशंसकों के बीच इस कदर लोकप्रिय हैं कि ट्विटर पर यह संख्या एक करोड़ के पार पहुंच गई है। इससे सहवाग काफी खुश है। फॉलोअर्स के करोड़पति बनने के बाद उन्होंने ने कुछ अलग अंजाद में अपना जश्न मनाया।
https://twitter.com/hashtag/TwitterCrorepati?src=hash
स्वभाव से विनम्र माने जाने वाले सहवाग ने प्रशंसकों का इस प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा, आप सभी को तहेदिल से शुक्रिया। आपकी चाहत की वजह से मैं आज इस मुकाम पर हूं। यह मेरे लिए निश्चित रूप से सुखद आश्चर्य की बात है कि इतनी बड़ी संख्या में मुझे लोगों का प्यार मिला है। क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सहवाग सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहे हैं और अपने अपनी मजेदार टिप्पणियों के लिये काफी लोकप्रिय भी रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो