scriptसहवाग ने फिर छोड़ा ‘ट्वीट बाउंसर’, लिखा- पति परिवार का HEAD, पत्नी वो गर्दन जो सिर को चारों आेर घुमाती है | Patrika News

सहवाग ने फिर छोड़ा ‘ट्वीट बाउंसर’, लिखा- पति परिवार का HEAD, पत्नी वो गर्दन जो सिर को चारों आेर घुमाती है

Published: Jul 31, 2017 10:03:00 am

Submitted by:

Abhishek Pareek

क्रिकेट के मैदान पर कभी छक्के-चौकों की बरसात करने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आजकल ट्विटर पर आतिशी पारियां खेल रहे हैं।

क्रिकेट के मैदान पर कभी छक्के-चौकों की बरसात करने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आजकल ट्विटर पर आतिशी पारियां खेल रहे हैं। सहवाग के दनदनाते ट्वीट अक्सर चर्चाआें में रहते हैं। एक बार फिर सहवाग ने कुछ एेसा लिखा है जो वायरल हो गया है। इस बार उन्होंने बीवी को लेकर ट्वीट किया है।
सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि पति परिवार का HEAD होता है आैर पत्नी गर्दन होती है जो सिर को चारों आेर घुमाती है। जो बीवी से करे प्यार वो सेल्फी से कैसे करे इनकार। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी आरती के साथ एक सेल्फी शेयर की है। लोगों को सहवाग का ये ट्वीट इतना पसंद आया है कि वो इसे 3000 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है, वहीं 40 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।
https://twitter.com/virendersehwag/status/891110428981444608

ये कोर्इ पहला मौका नहीं है जब सहवाग ने पत्नी को लेकर कोर्इ ट्वीट किया हो। इससे पहले सहवाग ने ट्विटर पर एक सिनेमा हाॅल में फिल्म देखने की फोटो साझा की थी। इसमें सहवाग ने लिखा था कि एक खुश बीवी का मतलब है कि खुश जिंदगी। थिएटर में बीवी फिल्म देख रही है आैर मैं मैच, बीवी भी खुश आैर मैैं भी।
हम आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग भारत के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। फिलहाल वे खेल रत्न अवाॅर्ड आैर अर्जुन अवाॅर्ड के लिए खिलाड़ियों का चयन करने वाली कमेटी का हिस्सा हैं। इस कमेटी में उनके साथ पीटी उषा को भी शामिल किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो