scriptWaqar Younis Apologises: वकार यूनुस ने “हिंदूओं के सामने नमाज” वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- मेरा ऐसा इरादा बिल्कुल नहीं था | Patrika News

Waqar Younis Apologises: वकार यूनुस ने “हिंदूओं के सामने नमाज” वाले बयान पर मांगी माफी, कहा- मेरा ऐसा इरादा बिल्कुल नहीं था

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2021 04:40:07 pm

Submitted by:

saurav Kumar

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनुस ने अपने ‘हिंदूओं के सामने वाले नमाज’ वाले बयान पर माफी मांग ली है. उन्होंने आज अपने ट्विटर अकाउंट से अपने बयान के लिए माफी मांगी है.

Waqar Younis

वकार यूनुस

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और कोच वकार यूनुस ने अपने ‘हिंदूओं के सामने वाले नमाज’ वाले बयान पर माफी मांग ली है. मामलों को बढ़ता देख वकार ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली. उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान द्वारा इंडिया को पहली दफा 10 विकेट से हराने के बाद यह बयान दिया था. इस मैच में पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. इस पारी में जब रिजवान ने अर्धशतक जड़ा था तब उन्होंने बीच मैदान पर नमाज अदा की थी. वकार ने रिजवान के नमाज अदा करने पर ही विवादित बयान देते हुए कहा था कि “ हिंदूओं के सामने मोहम्मद रिजवान का नमाज पढ़ना मेरे लिए बहुत खास था”. वकार का यह बयान बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने तो उन्हें सांप्रदायिक व्यक्ति और कई ने धर्म को ठेस पहुंचाने वाला कहा.
ट्विटर पर वकार ने मांगी माफी

वकार यूनुस ने ‘हिंदूओ के सामने नमाज वाले’ वाले बयान पर आज सुबह माफी मांग ली, उन्होंने ट्विटर पर कहा “मेरा ऐसा इरादा बिल्कुल नहीं था, मैं धार्मिक चीजों को लेकर कभी बोलता भी नहीं हूं, ना मैं ऐसी चीजों में पड़ता हूं. पाकिस्तान ने मैच जीता था मैने जो भी कहा उस दिन हिट मोवमेंट में कहा. मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था. मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं. खेल हमेशा रेस, कलर और धर्म के स्थान पर हमें जोड़ता है.
वकार ने यह भी कहा कि पाकिस्तान ने मैच जीता था इसलिए मेरे इस बात को और ज्यादा हवा भी दी गई. लेकिन मैं मानता हूं कि मुझे यह नहीं कहना चाहिए था.

https://twitter.com/hashtag/apologies?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो