मैदान पर गेंदबाजों को रूलाने वाले विराट क्यों रो पड़े अनुष्का के आगे... जानिए क्या था मामला

Ravi Gupta

Publish: Nov, 15 2017 06:08:00 (IST)

Sports
मैदान पर गेंदबाजों को रूलाने वाले विराट क्यों रो पड़े अनुष्का के आगे... जानिए क्या था मामला

जब विराट रो पड़े थे अनुष्का के आगे...

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में साख है। देश में ही नहीं बल्कि सारी दुनिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इनमें लड़कियों की संख्या काफी ज्यादा है। अब विराट और अनुष्का के रिश्ते का तो हर किसी को पता ही है। यह दोनों सेलेब्रिटी एक-दूसरे को काफी दिनों से डेट कर रहे हैं। अपनी बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों को रूलाने वाले विराट एक दिन अनुष्का के आगे ही रो पड़े। एक इंटरव्यू में खुद विराट ने कहा कि एक बार वह अनुष्का के सामने वो रो पड़े थे। अपनी बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों को रूलाने वाले विराट एक दिन अनुष्का के आगे ही रो पड़े।

 

विराट कोहली इंटरव्यू में बताते हैं कि वह उस समय मोहाली में थे, जहां टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी। अनुष्का तब उनके ही साथ थी। विराट कोहली बताते हैं कि टीम इंडिया का कप्तान बनने के बारे में उन्होंने कभी नहीं सोचा था। टेस्ट कप्तान बनाया जाना उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण पल था। जब वह मोहाली में थे तो उन्हें फोन पर टेस्ट कप्तान बनने की खबर दी गई। जिसके बाद वह भावुक हो गए। उन्होंने यह बात अनुष्का को बताई तो उनके आसूं छलक पड़े। विराट ने बताया कि उस समय उन्हें अपने करियर का शुरुआती दौर याद आ गया था। जब वह क्रिकेट अकादमी में खेला करते थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनेंगे।


उस समय उनकी आंखो में आंसू आ गए थे। उन्होंने कहा कि यह पल उनकी जिंदगी में आएगा यह बिल्कुल सोचा तक नहीं था। उन्होंने बताया कि यह बात अपने उस साथी के साथ शेयर करना बेहद खास पल था। बता दें कि कोहली को वनडे टीम की कमान 2017 में सौंपी गई थी। इस समय वह भारत के लिए क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया को लीड करते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned