scriptइकलौते बेटे की मौत से घर में मचा कोहराम, 5 बहनों का एक भाई था ‘जयपाल’, काम करने की बोलकर निकला और कुछ ही घंटों में… | 19 year old boy committed suicide, hanging From Tree in Sadulpur | Patrika News

इकलौते बेटे की मौत से घर में मचा कोहराम, 5 बहनों का एक भाई था ‘जयपाल’, काम करने की बोलकर निकला और कुछ ही घंटों में…

locationश्री गंगानगरPublished: Jun 27, 2019 08:14:58 pm

Submitted by:

rohit sharma

Suicide Case in Rajasthan : प्रदेश के Sriganganagar में घर से मजदूरी करने गए एक युवक ने फंदा ( 19 year old boy committed suicide ) लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। युवक घर में इकलौता लड़का था साथ ही पांच बहिनों में एक भाई था। युवक की आत्महत्या की खबर से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

suicide

घर का इकलौता चिराग था जयपाल, निकलते वक़्त बोला काम करने जा रहा हूं और कुछ ही घंटों में कर ली जीवनलीला समाप्त

श्रीगंगानगर/सादुलशहर।

राजस्थान में आए दिन आत्महत्या ( suicide case in Rajasthan ) के मामले सामने आ रहे हैं। लगातार तनाव, लड़ाई-झगड़ों को लेकर खुदखुशी करने जैसे मामले लगातार बढ़ते ही जा रहा है। खबर है प्रदेश के श्रीगंगानगर ( sriganganagar news in hindi ) से..जहां घर से मजदूरी करने गए एक युवक ने फंदा ( boy committed suicide ) लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली।
मिली जानकारी के अनुसार अलीपुरा गांव का रहने वाला जयपाल घर से मजदूरी करने के नाम पर निकला था और घर वाले राह देख रहे थे। लेकिन खबर आई मौत की। युवक ने गांव के पास ही एक पेड़ से फंदा लगाया और खुदखुशी कर ली। जयपाल अपने घर में इकलौता लड़का था साथ ही पांच बहिनों में एक भाई था। युवक की आत्महत्या की खबर से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया।
पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर सूचना दर्ज की है। सूचना मिलने पर पुलिस थाना के उपनिरीक्षक धर्मपाल मौके पर पहुंचे तथा शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया तथा शव का पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सौंपा। फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार गांव अलीपुरा निवासी लालचन्द बावरी का 19 वर्षीय पुत्र जयपाल सुबह करीब 8.30 बजे मजदूरी पर जाने का कहकर घर से गया था। रास्ते में गांव के निकट बन्द पड़ी लिंक चैनल वितरिका के पास कीकर के पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों को घटना की सूचना मिली तो वे घटना स्थल पर पहुंचे तथा शव की पहचान की।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से फंदे से झूल रहे जयपाल के शव को नीचे उतारा और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जयपाल पांच बहिनों का सबसे छोटा इकलौता भाई था। जयपाल का शव उसके घर पहुंचा तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था, माता-पिता अपने जवान इकलौते बेटे का शव देखकर बेसुध हो गए। जयपाल की मौत की खबर सुनकर साथ ही परिवार की स्थिति देख गांव में शोक सा छा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो