scriptअब तक दो सौ की रिपोर्ट नेगेटिव, छह का इंतजार | 200 Corona suspected patients report Negetive, Six still awaited | Patrika News

अब तक दो सौ की रिपोर्ट नेगेटिव, छह का इंतजार

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 08, 2020 08:42:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

कोरोना की आशंकाओं के बीच बुधवार का दिन भी इलाके के लिए सुखद रहा। अब तक यहां से 206 संदिग्ध कोरोना रोगियों के सैंपल लिए गए लेकिन इनमें से 200 नेगेटिव रहे हैं।

अब तक दो सौ की रिपोर्ट नेगेटिव, छह का इंतजार

अब तक दो सौ की रिपोर्ट नेगेटिव, छह का इंतजार

ं-राजकीय जिला चिकित्सालय में बुधवार तक लिए 206 लोगों के सैंपल
श्रीगंगानगर. कोरोना की आशंकाओं के बीच बुधवार का दिन भी इलाके के लिए सुखद रहा। अब तक यहां से 206 संदिग्ध कोरोना रोगियों के सैंपल लिए गए लेकिन इनमें से 200 नेगेटिव रहे हैं। इनकी रिपोर्ट बुधवार शाम को राजकीय जिला चिकित्सालय को मिल गई। इसके साथ ही राजकीय जिला चिकित्सालय में कार्यरत चिकित्सकों और चिकित्साकर्मियों ने राहत की सांस ली। चिकित्सालय ने बुधवार को छह रोगियों के सैंपल लिए। इन्हें जांच के लिए बीकानेर के एसपी मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है।
चिकित्सालय में मंगलवार देर रात तक 191 कोरोना संदिग्धों की रिपोर्ट मिल चुकी थी। इसके बाद बुधवार सुबह सोमवार को भेजे पांच सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव मिली वहीं बुधवार शाम मंगलवार को भेजे चार और रोगियों की सैंपल रिपोर्ट नेगेटिव होने की जानकारी मिली। बुधवार को दिन में दो बार मिली नौ रोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव होने के साथ ही अब तक चिकित्सालय में 200 रोगी नेगेटिव हो चुके हैं।
वहीं चिकित्सालय प्रशासन ने बुधवार को भी छह और रोगियों के सैंपल ले लिए। इसके साथ चिकित्सालय में कुल कोरोना संदिग्ध रोगियों का आंकड़ा 206 तक पहुंच गया है। अब चिकित्सालय प्रशासन को इन छह रोगियों की रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। पीएमओ डॉ.केएस कामरा ने बताया कि अब केवल छह रोगियों की रिपोर्ट का इंतजार है। शेष सभी दो सौ रोगियों की रिपोर्ट नेगेटिव रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो