script22 नए कोरोना रोगियों में से 17 पूर्व के रोगियों के सपंर्क में | 22 More corona positive found in Sriganganagar | Patrika News

22 नए कोरोना रोगियों में से 17 पूर्व के रोगियों के सपंर्क में

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 18, 2020 11:10:38 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

शहर की कॉलोनियों में कोरोना के कदम थमते नजर नहीं आ रहे हैं। लगातार रोगी मिलते जा रहे हैं और इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन में भी वृद्धि होती जा रही है। मंगलवार को मिले बाईस नए कोरोना रोगियों में से भी इक्कीस शहर की कॉलोनियों में तथा एक गजसिंहपुर में मिला।

22 नए कोरोना रोगियों में से 17 पूर्व के रोगियों के सपंर्क में

22 नए कोरोना रोगियों में से 17 पूर्व के रोगियों के सपंर्क में

-शहर की कॉलोनियों में लगातार मिल रहे कोरोना रोगी
-नए रोगियों में विनोबा बस्ती, प्रेम नगर, जवाहर नगर, अग्रसेन नगर, पुरानी आबादी, चांदनी चौक, गुरुनगर, पटेल नगर, रॉयल सिटी कॉलोनी, सिविल लाइन्स, गजसिंहपुर और गुरुनगर के निवासी
श्रीगंगानगर. शहर की कॉलोनियों में कोरोना के कदम थमते नजर नहीं आ रहे हैं। लगातार रोगी मिलते जा रहे हैं और इसके साथ ही कंटेनमेंट जोन में भी वृद्धि होती जा रही है। मंगलवार को मिले बाईस नए कोरोना रोगियों में से भी इक्कीस शहर की कॉलोनियों में तथा एक गजसिंहपुर में मिला। इन रोगियों के मिलने के साथ ही चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के दल सक्रिय हो गए। ये दल संबंधित इलाकों में पहुंचे तथा रोगियों को राजकीय जिला चिकित्सालय पहुंचाया। इन रोगियों से जानकारी लेकर इनके निकट संपर्क में रहे लोगों के बारे का पता लगाया जा रहा है। इन लोगों भी सैंपल लिए जाएंगे।
ऐसे आए कोरोना की चपेट में
इलाके में मंगलवार को मिले रोगियों में विनोबा बस्ती में पांच, प्रेमनगर में चार, जवाहरनगर के सैक्टर सात में दो तथा सैक्टर दो में एक , अग्रसेन नगर में दो, पुरानी आबादी वार्ड सत्रह में एक, चांदनी चौक वार्ड चार में एक, गुरुनगर वार्ड 11 में एक रोगी सामने आया है। ये सत्रह रोगी पूर्व के रोगियों के संपर्क में आने के कारण संक्रमित हुए हैं। वहीं वार्ड सोलह स्थित पटेल नगर में एक बैंककर्मी संक्रमित मिला है। इस रोगी का यात्रा इतिहास होने की जानकारी मिली है। इसके अलावा रॉयल सिटी कॉलोनी, सिविल लाइन्स और गजसिंहपुर के वार्ड 18 में एक-एक कोरोना संक्रमित रोगी मिले हैं। इनमें संक्रमण के स्रोत की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इसके अलावा गुरुनानक बस्ती में भी एक कोरोना रोगी मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो