script

दूसरी लहर-कोरोना के 25 नए केस आए, एक कोरोना संक्रमित की मौत

locationश्री गंगानगरPublished: Apr 12, 2021 11:00:05 pm

Submitted by:

Raj Singh

– जिले में एक्टिव केसों की संख्या हुई 314

दूसरी लहर-कोरोना के 25 नए केस आए, एक कोरोना संक्रमित की मौत

दूसरी लहर-कोरोना के 25 नए केस आए, एक कोरोना संक्रमित की मौत

श्रीगंगानगर. जिले में कोरोना संक्रमण का असर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। सोमवार को जिले में 25 नए कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं। वहीं एक जने की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है। अब जिले में एक्टिव केसों की संख्या 314 पहुंच गई है।

स्टेट बुलेटिन के अनुसार सोमवार को नए 25 कोरोना संक्रमित आए हैं। जिसके चलते जिले में एक्टिव केसों की संख्या 314 हो गई है। वहीं रिपोर्ट कोरोना से एक जने की मौत होना दर्शाया गया है। कोरोना की पहली लहर में जहां कोरोना संक्रमण से मरने की संख्या 42 थी, वह अब बढकऱ 43 हो गई है।
जिला प्रशासन की ओर से कोरोना की दूसरी लहर मे बढ़ते संक्रमितों की संख्या को देखते हुए निजी अस्पतालों में भी बेड आरक्षित रखने के लिए निर्देश जारी कर दिए हैं। जिससे स्थिति पर समय रहते काबू पाया जा सके।

पीएमओ बलदेव सिंह ने बताया कि सूरतगढ़ का एक कोरोना संक्रमित राजकीय चिकित्सालय के कोविड अस्पताल भर्ती था। जिसकी रविवार रात को मौत हो गई थी। अब कोविड वार्ड में 21 मरीज भर्ती है। वहीं 16 संदिग्धों को भर्ती किया हुआ है। जिनकी जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है।
वहीं कोविड को लेकर हुई वीसी में निर्देश दिए गए हैं कि कोरोना मरीजों के पास उनके परिजनों को जाने दिया जाए। जिससे मरीज मानसिक रूप से भी स्वस्थ रह सके।


आज आएगी वैक्सीन के खेप
– रविवार देर रात तक जिले में वैक्सीन की खेप नहीं पहुंचने के कारण शेष बची करीब ढाई हजार वैक्सीन ही लोगों को लगाई गई है। अभी भी कुछ वैक्सीन बची है। अधिकारियों का कहना है कि मंगलवार सुबह तक वैक्सीन की खेप यहां पहुंचने की उम्मीद है। जो वैक्सीन शेष है, उसको ही सेंटरों पर भेजा जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो