अब तक 258 के सैंपल लिए, 255 की रिपोर्ट नेगेटिव

कोरोना की आशंकाओं के बीच शनिवार का दिन भी इलाके के लिए सुखद रहा। अब तक इलाके में 258 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं।

श्रीगंगानगर. कोरोना की आशंकाओं के बीच शनिवार का दिन भी इलाके के लिए सुखद रहा। अब तक इलाके में 258 कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 255 की रिपोर्ट नेगेटिव रही है। वहीं शनिवार को तीन और कोरोना संदिग्धों के सैंपल लिए गए। इनमें से दो कोरोना संदिग्धों के सैंपल श्रीगंगानगर के राजकीय जिला चिकित्सालय में तथा एक सूरतगढ़ से लिया गया। इस प्रकार अब तक कुल 258 लोगों के सैंपल बीकानेर के एसपी मेेडिकल कॉलेज भिजवा दिए गए।

राजकीय जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ.केएस कामरा ने बताया कि शनिवार को श्रीगंगानगर के राजकीय जिला चिकित्सालय में दो सैंपल लिए गए। इस प्रकार श्रीगंगानगर के जिला चिकित्सालय से अब तक 257 सैंपल भिजवा दिए गए हैं वहीं सूरतगढ़ से एक सैंपल भिजवाया गया है। इस प्रकार अब तक 258 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं।

इस बीच राजकीय जिला चिकित्सालय के कोरोना आइसोलेशन वार्ड में शनिवार को पूरा दिन चिकित्सक और कर्मचारी वार्ड के रोगियों को संभालने में लगे रहे। यहां पहुंचे दो रोगियों की जांच कर उनके सैंपल लिए गए हैं। इनमें खांसी जुकाम के लक्षण देखते हुए इनका उपचार शुरू कर दिया गया है।

jainarayan purohit Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned